अमिताभ बच्चन को वापस मिला ट्विटर पर ब्लू टिक, बिग बी बोले- तू चीज बड़ी है मस्क मस्क…

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘Blue Tick’ को बहाल करने के लिए ट्विटर प्रमुख एलन मस्क को धन्यवाद देने के लिए अपना एक अनोखा अंदाज अपनाया। मस्क के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने पहले लीगेसी खातों से ब्लू टिक हटा दिए थे, जिन्होंने इसकी पेड ब्लू सर्विस नहीं खरीदी थी और बच्चन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और अन्य सहित कई हस्तियों ने अपने ब्लू टिक खो दिए थे। मेगास्टार के ट्विटर पर ट्रेडमार्क ब्लू वेरिफिकेशन बैज के वापस आने के बाद बिग बी ने 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ के बोल बदलकर ‘बिग ब्रदर’ मस्क को धन्यवाद दिया।

अमिताभ बच्चन ने ट्विट कर लिखा कि “अरे मस्क भाई! हम आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं! मेरे नाम के आगे ब्लू लोटस (ब्लू टिक) जुड़ गया है! अब मैं आपको क्या बताऊं भाई? गाना गाने का मन कर रहा है, क्या आप सुनना चाहेंगे? अच्छा सुनो” तू चीज बड़ी है मस्क मस्क… तू चिज बड़ी है मस्क” बच्चन ने इससे पहले अपना ब्लू टिक वापस करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया था जिसे उन्होंने “नील कमल” कहा था। 

ट्विटर ने पहले पेड सब्सक्रिप्शन सेवा के कार्यान्वयन की घोषणा की थी, जो माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ब्लू वेरिफिकेशन बैज के लिए 8 अमरीकी डालर का शुल्क लेती है। जिन लोगों ने समय पर भुगतान नहीं किया या सेवा नहीं खरीदी उनके हैंडल पर ब्लू टिक मार्क को हटा दिया था।  

Leave a Reply

Next Post

डीके शिवकुमार का आरोप: कांग्रेस उम्मीदवारों के नामांकन को अयोग्य घोषित करने में लगी भाजपा

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023। कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के कार्यालय (सीएमओ) से विभिन्न जिलों के निर्वाचन अधिकारियों को फोन कर विधानसभा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवारों द्वारा दायर नामांकन में खामी ढूंढने और भाजपा प्रत्याशियों के […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला