अभिनेता अमित साध ने कहा, स्वतंत्र सिनेमा का आजादी के लिए आंदोलन महत्वपूर्ण

Indiareporter Live
शेयर करे

मुंबई 25 अक्टूबर 2023। ‘काई पो छे’, ‘सुल्तान’, ‘गोल्ड’ और ‘ब्रीड’ जैसी कई बेहतरीन प्रेमिकाओं से पहचान बनाने वाले अभिनेता अमित साध ने इंडिपेंडेंट सिनेमा और फिल्म बिश्नोई के प्रति अपनी साझेदारी बनाई है। वकील ने कहा कि यह स्वतंत्रता संग्राम के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है। अमित हाल ही में येलोस्टोन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे। एक पहलू पर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि स्वतंत्र सिनेमा को हमारे देश और अन्य स्थानों पर अधिक स्वतंत्रता दी जानी चाहिए क्योंकि यह स्वतंत्रता के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण उपकरण है।

उन्होंने कहा, “हाल के दिनों में हमने अद्भुत कहानियां देखी हैं, जिनमें स्वतंत्र फिल्म कलाकारों ने अपने उत्कृष्ट शिल्प-सिनेमा के माध्यम से बताया है।” येलोस्टोन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, कनाडा, भारत, इटली, नीदरलैंड, स्पेन, पाकिस्तान, बेल्जियम, तुर्की, इजरायल, फिनलैंड, न्यूजीलैंड, स्वीडन और कई अन्य देशों के प्रमुख शॉर्ट्स, एलजीबीटीक्यू आईए प्लसस , महिला सशक्तीकरण, कॉमेडी, हॉरर, लघु और विशिष्ट चरित्रों सहित विभीन्न फिल्मों के तहत 140 फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। यह उत्सव 27 अक्टूबर को समाप्त होगा।

अमित को ‘ब्राइड इंटू द शैडोज’ के लिए ‘आउटस्टैंडिंग परंपरा इन अ रेकरिंग रोल’ के फेस्टिवल में भी शामिल किया गया। फेस्टिवल में बानी जे, अमित सादा, दीपक कालरा, सिद्धार्थ चौहान समेत अन्य लोग शामिल हुए। मौजूदा एक्टर ‘दुर्गा 2’ में नजर आ रहे हैं, जो पॉपुलर के-ड्रामा ‘फ्लावर ऑफ एविल’ का भारतीय रूपांतरण है। वह शो में शामिल पटेल के किरदार हैं। शो के दूसरे सीजन में गुलशन, दृष्टि धामी, अमित सादा, बरखा सेन गुप्ता, राजेश स्क्रेंट्रिक की अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड की डबलटेंउट वापसी हुई। आठवें एपिसोड में ‘दुर्गा एस2’ जी5 का प्रसारण हो रहा है।

Leave a Reply

Next Post

क्रूरता से कत्ल! चीखता रहा पूरा परिवार...और वह कुचलता रहा, आठ बार चढ़ाया ट्रैक्टर

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव भरतपुर 25 अक्टूबर 2023। भरतपुर में बयाना के सदर थाना इलाके के गांव अड्डा में दो पक्षों में जमीन विवाद की रंजिश एक बार फिर हत्या की वजह बन गई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर बेरहमी से हत्या […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद