यूनिकॉमर्स ईसॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ 6 अगस्त को खुलेगा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 04 अगस्त 2024। यूनिकॉमर्स ईसॉल्यूशंस लिमिटेड 6 अगस्त, 2024 (“ऑफर”) को इक्विटी शेयरों के अपने आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव के संबंध में अपनी बोली/प्रस्ताव खोलेगी। इक्विटी शेयरों के कुल ऑफर आकार में 25,608,512 इक्विटी शेयरों (“बिक्री के लिए प्रस्ताव”) तक की ऑफर फार सेल शामिल है, जिनमें से 9,438,272 इक्विटी शेयरों को ऐसवेक्टर लिमिटेड (जिसे पहले स्नैपडील लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) (“प्रमोटर सेलिंग शेयरधारक”) द्वारा और एसबी इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड द्वारा 16,170,240 इक्विटी शेयर (“निवेशक बिक्री शेयरधारक”, प्रमोटर बिक्री शेयरधारक, “विक्रय शेयरधारक”) के साथ बिक्री के लिए ऑफर किया जा रहा है। आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड और सीएलएसए इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ऑफर (“बीआरएलएम”) आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।

ऑफर का उद्देश्य (i) बेचने वाले शेयरधारकों द्वारा 25,608,512 इक्विटी शेयरों की बिक्री करना और (ii) बीएसई लिमिटेड (“बीएसई”) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड ((“एनएसई” बीएसई के साथ, “स्टॉक एक्सचेंज”)  पर इक्विटी शेयरों को सूचीबद्ध करने का लाभ प्राप्त करना है।  (“ऑफर का उद्देश्य”)। एनएसई ऑफर के संबंध में नामित स्टॉक एक्सचेंज है।

इक्विटी शेयरों के कुल ऑफर आकार में 25,608,512 इक्विटी शेयरों (“बिक्री के लिए प्रस्ताव”) तक की बिक्री की पेशकश शामिल है, जिनमें से 9,438,272 इक्विटी शेयरों को ऐसवेक्टर लिमिटेड (जिसे पहले स्नैपडील लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) (“प्रमोटर सेलिंग शेयरधारक”) द्वारा बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है। आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड और सीएलएसए इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ऑफर (“बीआरएलएम”) के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।

Leave a Reply

Next Post

"ए वेडिंग स्टोरी" में है रहस्यमय दुनिया की एक डरावनी झलक

शेयर करेफ़िल्म का मोशन पोस्टर पोस्टर हुआ रिलीज़   इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग) मुंबई 04 अगस्त 2024। बॉलीवुड हॉरर जॉनर को एक्सप्लोर करने में माहिर रहा है और इस सबसे पसंदीदा जॉनर में नवीनतम जोड़ अभिनव पारीक द्वारा निर्देशित ए वेडिंग स्टोरी है। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होने […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद