“कांग्रेस पार्टी के साथ जो भी जाएगा वह हारेगा”, हरियाणा नतीजों पर बोले सम्राट चौधरी- जनता ने पीएम मोदी को दिया प्यार

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

पटना 09 अक्टूबर 2024। बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भाजपा को हरियाणा में मिली जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब हारने के लिए जानी जाती है और कांग्रेस पार्टी इस लोकतंत्र की हत्या कर रही है। जिस तरह लोकतंत्र में हरियाणा की जनता ने भाजपा को समर्थन दिया और देश के प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास व्यक्त किया इसके लिए हरियाणा की जनता को धन्यवाद देता हूं। साथ ही साथ जो कांग्रेस के साथ जाएगा वो इसी तरह डूबेगा ये कंफर्म है।

कांग्रेस के नेता हार नहीं पचा पाते..: नितिन नवीन
वहीं, हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे पर बिहार सरकार में मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि जब-जब वे हारते हैं तो लोकतंत्र की दुहाई देते हैं और जीतते हैं तो कहते हैं कि जनता उनके साथ है। लोकतंत्र की खूबसूरती यही है कि हार को भी स्वीकार किया जाता है और जीत में जनता के साथ खड़े रहना होता है लेकिन दुर्भाग्य है कांग्रेस के नेताओं का कि वे हार को पचा नहीं पाते हैं। उनका ध्यान अपनी नाकामी की ओर नहीं होता।

नितिन नवीन ने कहा कि आज जनता ने उन्हें बता दिया कि असली जलेबी किस तरह से बनती है। जमीन पर रहने से जलेबी की मिठास पता चलती है। वे लोग अब तक जलेबी को फैक्ट्री में बनवा रहे थे इसलिए उन्हें जलेबी की मिठास नहीं मिल पाई।

Leave a Reply

Next Post

हरियाणा हारने के बाद राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, पहला रिएक्शन आया सामने

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव हरियाणा 09 अक्टूबर 2024। हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस की रणनीति पर सवाल उठने लगे हैं। कांग्रेस के लिए यह हार, खासकर राहुल गांधी के लिए एक बड़ा झटका साबित हुआ है। राहुल ने स्पष्ट किया कि वे हरियाणा के नतीजों का गहराई […]

You May Like

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बोलीं- आयुर्वेद के खिलाफ झूठ फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जरूरत....|....गरीबों के लिए मोदी कैबिनेट ने लिया बड़ा फैसला, दिसंबर 2028 तक मिलता रहेगा मुफ्त अनाज....|....रसायन विज्ञान के नोबेल पुरस्कार का एलान; इस बार इन तीन वैज्ञानिकों को दिया गया अवॉर्ड....|....8 हजार मीटर ऊंची 14 चोटियों पर चढ़ दावा यांगजुम ने बनाया रिकॉर्ड, बनीं पहली नेपाली महिला....|....नड्डा ने की भाजपा की चुनावी सफलता की प्रशंसा : कहा, ‘मोदी है तो मुमकिन है'....|....जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग जिले में अगवा जवान की हत्या, शरीर पर मिले गोलियों और चाकू के निशान....|....हरियाणा हारने के बाद राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, पहला रिएक्शन आया सामने....|...."कांग्रेस पार्टी के साथ जो भी जाएगा वह हारेगा", हरियाणा नतीजों पर बोले सम्राट चौधरी- जनता ने पीएम मोदी को दिया प्यार....|....करीना ने आलिया की गायकी पर किया कटाक्ष, बेबो बोलीं- पता नहीं आपकी आवाज इतनी अच्छी है या नहीं....|....ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया, अब भारत के लिए राह हुई कठिन, जानें सेमीफाइनल में पहुंचने का समीकरण