SHANAYA KAPOOR ने किया इंस्टा अकाउंट पब्लिक, उनका ग्लैमरस अंदाज उड़ा रहा फैन्स के होश

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन अपने स्टाइल और पार्टियों को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में शनाया कपूर ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram account )पब्लिक कर दिया है,जिसके बाद से हर तरफ इंटरनेट पर उनके हॉट पिक्चर्स वायरल हो रही हैं। 

शनाया के इंस्टाग्राम एकाउंट को देखकर मालूम होता है कि वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोवर्स के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वही अकाउंट पब्लिक होने के बाद पिता संजय कपूर ने बेटी शनाया कपूर का स्वागत कियाl उन्होंने लिखा, ‘मेरी बेटी शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर आ गई हैl कृपया कर उसे प्यार दीजिएl’इसके अलावा अर्जुन कपूर से लेकर अनिल कपूर तक, सभी ने शनाया का इंस्टा पर स्वागत किया है।

वही अगर शनाया कपूर  (Shanaya Kapoor Instagram) के  इंस्टाग्राम पोस्ट को देखा जाए, तो वह अपने खूबसूरत अंदाज से फैन्स के होश उड़ा रही हैं। उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं। उनके लुक से लेकर फैशन सैंस तक, सबकुछ बेमिसाल दिख रहा है और फैन्स उनकी हर फोटो पर जमकर कमेंट और लाइक भेज रहे हैं। 

बता दे कि अकाउंट पब्लिक होने से पहले शनाया के इन्स्टाग्राम पर 600 फॉलोअर्स (Followers ) थे और अब 30 हजार से ज्यादा हो गए हैंl शनाया कपूर के फैंस उनकी हॉट तस्वीरें देख काफी उत्साहित नज़र आ रहे है और उन्हें ढेर सारा प्यार भी दे रहे हैं।

वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शनाया के ऐसा करने के पीछे उनका बॉलीवुड में डेब्यू पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा तो लंबे समय से जा रहा है कि शनाया बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन फिलहाल अभी तक इसकी कोई घोषणा नहीं हुई है।

बता दें, शनाया कपूर जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया कर लिया है। हालांकि, शनाया का इंस्टा पर धमाकेदार एंट्री को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो जल्द ही एक्ट्रेस के तौर पर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखेंगी।

Leave a Reply

Next Post

पुलिस मुख्यालय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यु.के. चंद्रवंशी को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 30 जनवरी 2021। पुलिस मुख्यालय, अटल नगर, नवा रायपुर में आज पुलिस अधिकारियों द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यु.के. चंद्रवंशी को सेवानिवृत्ति उपरांत भावभीनी विदाई दी। उल्लेखनीय है कि यु.के. चंद्रवंशी लगभग 37 वर्षों की पुलिस विभाग की सेवा उपरांत अधिवार्षिकी आयु पूर्ण कर आज […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच