‘बच्चन पांडे’ का ‘सारे बोलो बेवफा’ सॉन्ग हुआ रिलीज, फैन्स बोले- 54 का Akshay Kumar अब भी 30 का लगता है

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 07 मार्च 2022। अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे ‘ के अब तक दो गाने ‘मार खाएगा’ और ‘मेरी जान’ सामने आ चुके हैं. इन दोनों ही गानों को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. ऐसे में अब निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गाना भी जारी कर दिया है. इस गाने के बोल ‘सारे बोलो बेवफा’ है. बता दें कि, ‘बच्चन पांडे’ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में जलवे बिखेरते नजर आने वाले हैं. इस तरह फिल्म के गाने ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

इस गाने के टीजर को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को इसमें किस लेवल का एंटरटेनमेंट का डोज देखने मिलेगा. यानी कह सकते है कि ‘सारे बोलो बेवफा’ निश्चित रूप से सबकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और परफेक्ट अक्षय कुमार का डांस नंबर बनकर सामने आएगा. हमेशा की तरह सुपरस्टार अक्षय इस गाने में अपने किलर स्वैग और एनर्जेटिक डांस के साथ अपने दर्शकों को, खास कर के अपने प्रशंसकों को भौकाल भरा एंटरटेनमेंट देने का वादा करते है. इसकी झलक गाने के टीजर में साफ देखी जा सकती है. एक फैन ने इस गाने पर कमेंट करते हुए लिखा है, ’54 साल का अक्षय कुमार अब भी 30 साल का लग रहा है।

बच्चन पांडे का ‘सारे बोलो बेवफा’

‘सारे बोलो बेवफा’ में मुख्य नायक बच्चन पांडे के अवतार में अक्षय कुमार की एक्टिंग और स्टाइल के साथ उनकी ऊर्जा ने इसे एक अलग ही लेवल पर लेकर जाता है. जानी द्वारा कंपोज्ड और लिखे गए और बी प्राक द्वारा गाए गए, इस गाने को देसी सेटिंग मिली है, बाकी गाने में अक्षय और उनकी मंडली ने जान फूंकने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

होली पर रिलीज होगी ‘बच्चन पांडे’

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर ‘बच्चन पांडे’, का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है, इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगे. ऐसे में इस ‘होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है!

Leave a Reply

Next Post

UP Election 2022: साइकिल निशान वाले बटन पर डाला फेवीक्विक, जौनपुर में शरारत; सपा ने की शिकायत

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव जौनपुर 07 मार्च 2022। उत्तर प्रदेश में सोमवार को सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग हो रही है। मतदान की शुरुआत से ही हर चरण की तरह एक बार फिर समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग के सामने शिकायतों की भरमार लगा दी है। चंदौली में […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई