राहुल गांधी और अदाणी को लेकर हंगामा, लोकसभा-राज्यसभा सोमवार तक के लिए स्थगित

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 17 मार्च 2023। संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण अब तक हंगामों से भरा रहा है। जहां केंद्र सरकार राहुल गांधी को लंदन में दिए उनके बयानों के लिए घेर रही है, वहीं विपक्ष इस बार अदाणी मामले में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को मुद्दा बना रहा है। इसके चलते लोकसभा और राज्यसभा में हंगामा जारी है। शुक्रवार को भी दोनों सदनों में यही नजारे रहे। हालांकि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी लोकसभा में नजर आए।

अनुराग ठाकुर बोले- बिना शर्त माफी मांगें राहुल गांधी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी की आलोचना की है। उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य है कि वो सांसद हैं। सही मायने में ये दुर्भाग्य है कि वो सांसद हैं क्योंकि जिस सदन का वो हिस्सा हैं उसको ही बदनाम करने और उसके बारे में झूठ फैलाने का काम वो विदेशी धरती पर करते हैं। सदन में होंगे तो शायद कुछ कर पाएंगे। झूठ बोलना उनकी आदत बन गई है। उनको बिना शर्त के माफी मांगनी चाहिए।

लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित

राहुल गांधी के बयान और अदाणी मुद्दे पर विवादे के बीच संसद के दोनों सदनों को शुक्रवार को पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। अब लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार को होगी।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने नड्डा के उस बयान पर नाराजगी जताई है, जिसमें भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी को देश विरोधी करार दिया है। उन्होंने कहा, “नड्डा खुद ही राष्ट्रविरोधी हैं और दूसरो को वो राष्ट्रविरोधी कह रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है और वो अडानी मामले, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को छुपाने के लिए वो ऐसी बातें कर रहे हैं। क्या राहुल गांधी कभी राष्ट्रविरोधी हो सकते हैं? लोकतंत्र के बारे में अगर कहीं भाषण होता है और कोई उस पर बात करे तो क्या वो राष्ट्रविरोधी होते हैं? खुद मोदी जी ने 6-7 देशों में जाकर भारत के नागरिकों का अपमान किया तो पहले उन्हें माफी मांगनी चाहिए।”

Leave a Reply

Next Post

शिंदे सरकार का तोहफा...महिलाओं का बस सफर होगा आसान, किराये में 50% रियायत

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 17 मार्च 2023। महिला यात्रियों को 17 मार्च से महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) द्वारा संचालित सभी बसों के किराये में 50 प्रतिशत की रियायत मिलेगी। MSRTC ने शुक्रवार को यह घोषणा की। MSRTC की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई