‘अयोध्या ने हमेशा अपने राजा को धोखा दिया’: लोकसभा चुनावों में भाजपा की हार पर भड़के रामायण के लक्ष्मण

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 06 जून 2024। रामानंद सागर के प्रसिद्ध टीवी शो रामायण में लक्ष्मण की भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को नहीं चुनने के लिए अयोध्या के लोगों के प्रति अपनी ‘निराशा’ व्यक्त की। 4 जून को आए नतीजे में प्रतिष्ठित राम मंदिर के निर्माण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रमुख भूमिका को देखते हुए यह कई लोगों के लिए झटका है। सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नतीजों पर अपनी ‘निराशा’ व्यक्त करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि अब देश में गठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा, ”क्या यह आने वाले पांच वर्षों तक सुचारू रूप से काम करेगा?” वीडियो में, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें खुशी है कि उनके दो पसंदीदा उम्मीदवार, कंगना रनौत और अरुण गोविल, अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों से जीते।

वीडियो के अलावा, उन्होंने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज़ भी साझा कीं, जहां उन्होंने अयोध्या के लोगों को ‘स्वार्थी’ कहा और निर्वाचन क्षेत्र से उस पार्टी को नहीं चुनने के लिए उनकी आलोचना की, जिसने राम मंदिर के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। एक इंस्टा स्टोरी में उन्होंने हिंदी में लिखा, ”हम भूल गए कि ये वही अयोध्यावासी हैं जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद देवी सीता पर संदेह किया था। आप उस व्यक्ति को क्या कहते हैं जो ईश्वर को भी अस्वीकार करता है? स्वार्थी। इतिहास इस बात का प्रमाण है कि अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने राजा को धोखा दिया। उन्हें शर्म आनी चाहिए।” एक अन्य स्टोरी में उन्होंने एक मीम का इस्तेमाल किया जिसमें फिल्म बाहुबली के कटप्पा ने अपने राजा की हत्या कर दी।

इस बीच, अरुण गोविल ने मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा, जिसे उन्होंने 10,000 से अधिक वोटों के अंतर से जीता। दूसरी ओर, कंगना रनौत ने अपने गृहनगर मंडी से चुनाव लड़ा, जिसे उन्होंने आसानी से जीत लिया।

Leave a Reply

Next Post

सुनीता विलियम्स: अंतरिक्ष में एक और मील का पत्थर, मिशन पर अंतरिक्ष यान उड़ाने वाली पहली महिला बनीं

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 06 जून 2024। भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स ने अपने करियर में एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। 58 वर्षीय सुनीता विलियम्स ने 5 जून को फ्लोरिडा के केप कैनावेरल से नासा के अंतरिक्ष यात्री बैरी “बुच” विल्मोर के साथ […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद