डेरा सच्‍चा सौदा समर्थकों का दावा ‘खतरे में है राम रहीम की जान’, हाईकोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली : डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों की ओर से पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में एक दायर की गई है। याचिका में कहा गया है कि राम रहीम पर जेल में 3 हमले हो चुके हैं, वहीं वहां उनके समर्थकों को भी जेल में नहीं मिलने दिया जाता। 

याचिका में गुरमीत को कोर्ट में पेश करने की मांग करते हुए उनकी सुरक्षा की मांग की गई है। उन्हें सूचना के अधिकार के तहत जेल नियमों की जानकारी भी नहीं दी गई। आरोप लगाया गया कि लोकसभा चुनाव में एक नेता ने उन पर अपनी पार्टी को समर्थन देने का दवाब भी बनाया था। मंगलवार को याची ने चीफ जस्टिस से आग्रह किया कि वो याचिका पर सुनवाई के आदेश दे।

गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल व पत्रकार छत्रपति हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहा है। गुरमीत राम रहीम खुद व उसकी पत्नी पैरोल की याचिका लगा चुके हैं लेकिन याचिका खारिज हो चुकी है।

Leave a Reply

Next Post

प्रियंका ने कहा शर्म की बात है यूपी महिलाओं से अपराध के मामले में नंबर 1 है

शेयर करेइंडिया रिपोर्टर लाइव रायबरेली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है कि पूरे देश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों वाली सूची के राज्यों में उत्तर प्रदेश सबसे ऊपर है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस बारे में कुछ करना चाहिये […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई