लंदन से यात्रा कर रायपुर आई कोरोना पीड़ित लड़की पर एफआईआर दर्ज

indiareporterlive
शेयर करे

पंकज शर्मा
इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर ।  लंदन से यात्रा कर रायपुर आकर कोरोना वायरस संक्रमण को उपेक्षा पूर्वक अन्य लोगों के जीवन को संकट में डालकर शासन के निर्देशों/आदेशों की अवहेलना करने वाली कोरोना पीड़िता युवती के खिलाफ धारा 269, 271 और 188 की के तहत कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है.

पीड़ित लड़की पर आरोप है कि युवती 16 मार्च को लंदन से यात्रा कर रायपुर आई थी. जिसने कोरोना वायरस संक्रमण को उपेक्षा पूर्वक अन्य लोगों के जीवन को संकट में डालकर शासन के निर्देशों/आदेशों की अवहेलना किया. कोरोना रोग को अपने घर परिवार, नौकरानी और ड्रायवर से छुपाकर संक्रमित रोग को जानबूझकर फैलाना पाया गया है.

कोतवाली थाना प्रभारी आर. के. पात्रे के मुताबिक सूचना मिलने पर सुभाष स्टेडियम निवासी युवती पर आईपीसी की धारा 269, 279, 188 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. युवती पर आरोप है कि उसने विदेश यात्रा से लौटने के बाद जानकारी छुपाई और अन्य लोगों के जीवन को जानबूझकर संकट में डाला है.

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

शेयर करेगिलेटिन के जरिए सभी विभागों का बजट एक साथ पारित इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रभाव के मद्देज़र छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही की अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है. इसका ऐलान आज फिर एक बार शुरू हुई विधानसभा कार्यवाही के बाद स्पीकर ने किया […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच