खिताब जितने का सपना टूटा तो कोहली का छलका दर्द, ट्वीट के जरिए फैंस के सामने रखी अपनी बातें

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 23 मई 2023। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जाने से चूक गई। इसी के साथ उनका खिताब जीतने का सपना फिर टूट गया। विराट कोहली ने सीजन में लगातार 2 शतक लगाते हुए शानदार प्रदर्शन किया। आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटस के खिलाफ नाबाद शतक लगाने के बावजूद उनकी टीम हार गई। वहीं अब कोहली का दर्द छलका है। उन्होंने ट्वीट के जरिए फैंस के सामने अपनी बातें रखते हुए अगले सीजन में वापसी करने की उम्मीद जताई।

कोहली ने कहा कि टीम आईपीएल 2023 से निराशाजनक रूप से बाहर होने के बाद अगले सत्र में मजबूत वापसी करने का लक्ष्य रखेगी। कोहली ने तस्वीरों के साथ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “एक सीजन जिसमें कुछ क्षण थे लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गए। निराश, लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए। मैं टीम के लॉयल समर्थकों के प्रति आभारी हूं। मैं अपनी टीम को कोच, मैनेजमेंट और साथी खिलाडियों को भी धन्यवाद कहना चाहता हूँ। हमारा लक्ष्य अगली बार और अधिक मजबूती से वापसी करने पर है।

दूसरी ओर, आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, जो वर्तमान में आईपीएल 2023 के ऑरेंज कैप धारक हैं, ने प्रशंसकों को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और अन्य टीमों को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं दीं। डु प्लेसिस ने ट्विटर पर लिखा, “आईपीएलटी20 के दो महीने कितने शानदार रहे। दुर्भाग्य से टूर्नामेंट हमारे लिए समाप्त हो गया। समर्थन और इसे इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। चार टीमों को शुभकामनाएं। अब कुछ घरेलू समय। “अपने आखिरी लीग गेम में हार के साथ, RCB ने IPL 2023 को 14 अंकों के साथ छठे स्थान पर समाप्त किया।

Leave a Reply

Next Post

गुजरात: भरूच में पानी पीते ही 25 ऊंटों की मौत...पाइपलाइन से क्रूड ऑयल लीकेज की आशंका

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव भरूच 23 मई 2023। गुजरात के भरूच जिले के वागरा तालुका के कच्चीपुरा गांव के पास एक तालाब का दूषित पानी पीने से करीब 25 ऊंटों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कच्चे तेल को ले जाने वाली एक पाइपलाइन में रिसाव […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच