ऋतिक रोशन को शर्टलेस देखकर फिदा हुईं एक्स वाइफ सुजैन खान, कॉमेंट में लिखी दिल की बात

indiareporterlive
शेयर करे

मंगलवार 29 जून 2021। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने नये शर्टलेस वीडियो और फोटो से अपने फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारों और अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान का दिल जीत लिया है। अपने हालिया पोस्ट में वह इतने हैंडसम और स्मार्ट लग रहे हैं कि लोगों को उनसे नजरे हटा पाना मुश्किल हो रहा है। 

फोटो में बेहद स्मार्ट दिखे ऋतिक

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर किया है उसमें वह ब्लैक हैट लगाए हुए गले में एक स्कार्फ डाले पोज दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखते हैं, ‘ गुड कैच’। इस फोटो में वह शर्टलेस लुक में अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वो पूरी तरह से टोन्ड लग रहे हैं। 

बॉलीवुड सितारों  ने किया कॉमेंट

ऋतिक के पोस्ट करते ही फैंस के अलावा आर माधवन, टाइगर श्रॉफ, अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ और नुसरत भरुचा , अनील कपूर, करण ठाकरे, रवि दूबे, संजय कपूर, ईशा गुप्ता, भी खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाये, लेकिन ऋतिक की एक्स वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान का कॉमेंट लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब है।  ऋतिक की शर्टलेस देखकर सुजैन खान ने लिखती हैं, “आप 21 के लग रहे हैं।” इसके बाद एक्टर अनील कपूर लिखते हैं, लगातार आगे बढ़ो। 

वीडियो देखकर टाइगर ने लिखा- बाप 

अब वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में ऋतिक अपने hrx ब्रांड का प्रमोशन करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो में वह उनका लुक इतना शानदार है कि लोग उनकी फिटनेस और गुड लुकिंग पर फिदा हो गये हैं। ऋतिक के वीडियो पर नुसरत भरुचा लिखती हैं ‘ऑह माई गॉड’, ऋतिक के प्रमोशोन वीडियो पर टाइगर श्रॉफ उनकी ताऱीफ में लिखा- ‘बाप’ । हालांकि टाइगर के इस कमेंट पर एक फैन ने लिखा, एक ही वर्ड में एक्सप्लेन कर दिया, जिसका जवाब देते हुए टाइगर लिखते हैं, ‘अरे उन्हीं से मैं सीख रहा हूं, तो बाप कौन हुआ? 

Leave a Reply

Next Post

टेस्ट सीरीज से पहले परिवार के साथ समय बिता रहे भारतीय क्रिकेटर्स

शेयर करे नई दिल्ली 29 जून 2021। आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज पर अपना ध्यान केंद्रित करना है। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली इस सीरीज की शुरूआत 4 अगस्त से होगी। मैदान […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई