गोविंदा-कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़े पर बोलीं बिग बॉस फेम आरती सिंह- गेहूं के साथ घुन भी पिसता है

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 25 सितम्बर 2021। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह ने अपने भाई एक्टर कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा बीच चल रहे झगड़े पर अपना रिएक्शन दिया है। इतना ही नहीं आरती ये स्वीकार किया है इन दोनों के रिश्ते में आई कड़वाहट की वजह से उन्हें भी काफी नुकसान पहुंचा है, जिसका फल वह अभी भी भुगत रही हैं। आरती ये भी खुलासा किया कि कृष्णा से संबंध तोड़ने के बाद मामा गोविंदा ने उनसे भी संबंध खत्म कर लिया है। 

आरती से भी बात नहीं करती हैं गोविंदा की फैमिली 

आरती सिंह ने कहा – एक कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पिसता  है। कुछ ऐसा ही सीन मेरे साथ है। उनके बीच (गोविंदा-कृष्णा) जो भी वाद-विवाद हुआ, उसका परिणाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। चीची मामा (गोविंदा) और उनका परिवार अब मुझसे बात नहीं करता। 

गोविंदा पर निर्भर है वो कृष्णा को माफ करें कि नहीं

इस दौरान जब आरती से ये सवाल किया गया कि उन्होंने कभी मामा-भांजे की इस लड़ाई को सुलझाने की कोशिश की है नहीं?  इस पर आरती कहती हैं – मैंने कृष्णा से बात की थी, लेकिन अब सारा कुछ मामा पर निर्भर करता है कि वो भाई को माफ करें या नहीं। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को कुछ ना कुछ कहा है। फिर भी मैं चाहती हूं कि सब कुछ जल्दी खत्म हो जाए और फिर वो अच्छे दिन वापिस आ जाए क्योंकि हम सब एक फैमिली हैं। उमींद की सब जल्द ठीक हो जाएगा। 

जानिए क्या है विवाद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा-कृष्णा का ये फैमिली विवाद साल 2016 से शुरू हुआ था । रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों फैमिली के बीच कड़वाहट की वजह कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का एक ट्वीट हैं, जिसमें उन्होंने पैसों के लिए नाचने वाले लोगों का जिक्र किया था और सुनीता आहुजा ने इसे अपने पति गोविंदा पर किया गया कटाक्ष मान लिया। सुनीता का कहना था कि कश्मिरा का ट्वीट गोविंदा के लिए था। इसके बाद दोनों फैमिली के बीच दूरियां बढ़ गई। 

सुनीता आहुजा के ये बयान रहा चर्चे में

ये फैमिली ड्रामा एक बार फिर चर्चे में आ गया जब हाल ही में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता को लेकर कॉमेंडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए । इस दौरान कृष्णा शो से गायब  मिले। इस पर जब सुनीता से एक इंटरव्यू में सवाल किया तो उन्होंने कहा था वह उसका (कृष्णा)  चेहरा भी देखना पसंद नहीं करती हैं। सुनीता ने ये भी कहा कि जब भी हम शो में आते हैं तो वो (कृष्णा अभिषेक) पब्लिसिटी के लिए हमारे बारे में कुछ न कुछ कहते हैं। ये सब बाते करके क्या फायदा है? घर के निजी मामलों को पब्लिक में लाने का क्या मतलब है? गोविंदा ने भले ही चुप्पी साधी हो लेकिन अब मुझे इन बातों पर बहुत गुस्सा आने लगा है। उनके बिना भी हमारा शो (द कपिल शर्मा शो) हिट ही है। 

Leave a Reply

Next Post

आतंकवाद पालने वाले सुधर जाएं: UN के मंच से PM मोदी ने पाक को लताड़ा; चीन को चेताया

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 26 सितम्बर 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान को आड़े हाथ लिया। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि आतंकवाद पालने वाले सुधर जाएं। क्योंकि जो देश आतंकवाद का राजनीतिक टूल के रूप में इस्तेमाल […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई