सोमवार को ‘दृश्यम 2’ से आगे निकली ‘सर्कस’, ऐसा रहा जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ का हाल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 27 दिसंबर 2022। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से सोमवार का दिन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। इस दिन सिनेमाघरों में लगी फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’, ‘सर्कस’ और ‘दृश्यम 2’ में से कुल मिलाकर सिर्फ जेम्स कैमरून की फिल्म ने ही अच्छा कलेक्शन किया है। अगर हम बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने 39वें दिन लाखों में कमाई की है। यानी अजय देवगन की फिल्म ने अब तक कुल 228.70 करोड़ रुपये का करोबार कर लिया है। इन दोनों फिल्मों के अलावा रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का हाल चौथे दिन ही बेहाल नजर आया। 

अवतार 2

हम सभी जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ से प्रभावित हैं। शुरुआती रुझानों के अनुसार, सोमवार यानी 26 दिसंबर को इस हॉलीवुड फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई। कथित तौर पर, ‘अवतार 2’ ने सिनेमाघरों में अपने 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को लगभग 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके साथ ही फिल्म का कुल संग्रह 264.35 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुका है। फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। 

सर्कस

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार हैं। फिर भी यह दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही।  ‘अवतार 2’ को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं। लेकिन बीते शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म पहले दिन से दर्शकों के लिए तरस रही है। हालांकि, ‘सर्कस’ ने सोमवार के कलेक्शन में पिछले छह हफ्तों से राज कर रही फिल्म ‘दृश्यम 2’ को पीछे छोड़ दिया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौथे दिन ‘सर्कस’ ने 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 23.25करोड़ रुपये हो गया है। 

दृश्यम 2

अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को पहले दिन से दर्शकों का खूब प्यार मिला है, लेकिन छठवां सोमवार आते-आते अब यह भी प्रशंसकों को कम संख्या में टिकट खिड़की तक पहुंचा पा रही है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलीज के बाद करीब छह हफ्ते में फिल्म ने 228.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। शुरुआती आंकड़ो के मुताबिक अपने 39वें दिन फिल्म ने 75 लाख रुपये की कमाई की है।

Leave a Reply

Next Post

अनुष्का ने झूलन के साथ काटा केक, 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग पूरी होने पर मनाया जश्न

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 27 दिसंबर 2022। अनुष्का शर्मा बीते काफी वक्त से अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस पर काम कर रही थी, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है, जिसमें अनुष्का शर्मा झूलन के किरदार में नजर आएंगी। […]

You May Like

"आयुष्मान कार्ड न होने पर भी मरीजों को मिलेगा 15 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज", सीएम चंपई का ऐलान....|....पीएम हसीना बोलीं- तीस्ता परियोजना पर भारत और चीन दोनों के प्रस्तावों पर विचार करेगा बांग्लादेश....|....चार दिन बाद खुले कामाख्या मंदिर के कपाट, दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़....|....अमरनाथ यात्रा पर छाया आतंकी साया,  सुरक्षा को लेकर सुरक्षाबल चप्पे-चप्पे पर रख रहे इस तरह नजर....|....19 दिन से अंतरिक्ष में फंसी सुनीता विलियम्स, जुलाई में घर वापसी की उम्मीद....|....कर्नाटक के मंगलुरु में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत....|....असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे पर मचा सियासी बवाल, राष्ट्रपति के पास पहुंचा मामला....|....राउज एवेन्यू कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, दिए गए चाय और बिस्कुट....|....चीन और भारत के मजबूत संबंध दोनों के लिए बेहतर, चीनी राजदूत बोले- यह विश्व शांति के लिए भी जरूरी....|....'भारत यूएन जैसे बहुपक्षीय मंचों पर अफ्रीका की बड़ी भूमिका का समर्थक', खास मौके पर बोले जयशंकर