अनुष्का ने झूलन के साथ काटा केक, ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी होने पर मनाया जश्न

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 27 दिसंबर 2022। अनुष्का शर्मा बीते काफी वक्त से अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस पर काम कर रही थी, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है, जिसमें अनुष्का शर्मा झूलन के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के बैनर क्लीन स्लेट के तले तैयार की गई है और फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। यह फिल्म अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने जश्न मनाया। उस दौरान अनुष्का के साथ कर्णेश, प्रोसित और झूलन मौजूद थे। 

अनुष्का ने झूलन को किया धन्यवाद
फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अभिनेत्री ने जश्न मनाते हुए इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘चकदा एक्सप्रेस खत्म हो गया है। शूटिंग खत्म करने और फाइनल क्लैप के लिए  @JhulanGoswami को धन्यवाद!’ अभिनेत्री ने आखिरी दिन की शूटिंग एक स्टेडियम में पूरी की। इस दौरान फिल्म के कलाकार और टीम के लोग मौजूद थे। अनुष्का द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर में झूलन&प्रोसित केक काटते हुए नजर आए। यह केक इस खास मौके के लिए तैयार करवाया गया था। इसमें फिल्म का नाम, झूलन का जर्सी नंबर लिखा हुआ था। फिल्म सात शेड्यूल में पूरी की गई। इसके अलावा छह अलग-अलग शहरों में 65 दिन में शूट किया गया। 

फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर फैंस ने दी बधाई
इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की जर्सी में नजर आईं। साथ ही, वह निर्देशक प्रोसित को गले लगाते हुए दिखाई दीं। केक कटिंग के दौरान पूरी टीम उनके पीछे खड़े होकर तालियां बजाती रही। एक तस्वीर में अनुष्का के हाथों में क्लैपबोर्ड नजर आया, जिस पर लिखा था इट्स ए रैप। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर फैंस ने अनुष्का को बधाई दी। 

फैंस को अनुष्का की फिल्म का इंतजार
फैंस ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि आपकी मुस्कान झूलन जैसी है। इसी तरह कई फैंस ने कमेंट कर बधाई दी और फिल्म को लेकर उत्सुकता जताई। 

झूलन के जीवन पर आधारित फिल्म
चकदा एक्सप्रेस, झूलन गोस्वामी पर आधारित फिल्म है। झूलन गोस्वामी भारतीय क्रिकेट टीम की बेहतरीन गेंदबाज थीं। अब वह क्रिकेट से संन्यास ले चुकी हैं। साल 2022 की शुरुआत में झूलन के जीवन पर बायोपिक बनाने की घोषणा की गई थी, जिसके बाद अनुष्का ने फिल्म को बेहद खास बताया था। उन्होंने कहा था कि यह महिला क्रिकेट की दुनिया की आंखें खोलने वाली फिल्म होगी। 

चार साल बाद फिल्म में आएंगी नजर
अनुष्का चार साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वह आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं, जो 2018 में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में अनुष्का के साथ मुख्य भूमिका में शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। हालांकि, 2020 में अभिनेत्री ने नेटफ्लिक्स की फिल्म बुलबुल का निर्माण किया था। इस बीच वह अपनी बेटी वामिका के साथ ज्यादातर समय बिताती नजर आई हैं। 

Leave a Reply

Next Post

रेलवे ने आज निरस्त कीं 279 ट्रेनें, 100 से ज्यादा उड़ानों पर भी असर, कोहरे में जकड़ा उत्तर भारत

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 28 दिसंबर 2022। उत्तर भारत के कई राज्यों में कोहरे के कारण रेल व हवाई यातायात पर असर पड़ा है। दृश्यता कमजोर होने से रेलवे ने आज 279 ट्रेनें निरस्त कर दी हैं, जबकि 100 से ज्यादा उड़ाने लेट होने की खबर है। […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद