‘तानाशाह का विनाश हो जाए’: सीएम केजरीवाल की मुश्किलों के बाद गुस्से में सुनीता, बोलीं- अब हमेशा यही प्रार्थना

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 27 जून 2024। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आबकारी मामले में जहां पहले ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया। वहीं बुधवार को इसी मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया। अदालत ने आबकारी मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीन दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया। पति की मुश्किलों को बढ़ता देख मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल का गुस्सा भड़क उठा। सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ‘अभी तक हमेशा यही प्रार्थना रही है कि ईश्वर सबको सदबुद्धि दे। लेकिन अब प्रार्थना रहेगी कि तानाशाह का विनाश हो।

सुनीता केजरीवाल ने बताया था आपातकाल
इससे पहले सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को आरोप लगाया कि पूरी व्यवस्था यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि उनके पति जेल से बाहर न आएं। उन्होंने कहा कि यह सब तानाशाही और आपातकाल के समान है। आप ने कहा कि जब केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की संभावना थी तो भाजपा घबरा गई और उन्हें फर्जी मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार करवा दिया गया।

इस मामले को संसद में उठाएंगे: संजय सिंह
सीबीआई की ओर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर दिए गए बयान पर आम आदमी पार्टी ने विरोध जताया है। बुधवार को आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी-सीबीआई आप नेताओं के खिलाफ दुर्भावना के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई के पास केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। यह राजनीतिक साजिश है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के दलों से बातचीत कर इस मामले को संसद में उठाएंगे।

Leave a Reply

Next Post

अमरनाथ यात्रा के तीर्थयात्रियों गुफा मंदिर के दोनों मार्गों पर मिलेंगे 125 'लंगर' स्टाॅल

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 27 जून 2024। अमरनाथ यात्रा के तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे को शुक्रवार को यहां से कश्मीर के लिए रवाना किया जाएगा क्योंकि इस साल की यात्रा 29 जून से शुरू हो रही है। यात्रियों का जम्मू में भगवती नगर यात्री निवास पहुंचना शुरू […]

You May Like

भ्रष्टाचार एवं कमीशनखोरी भाजपा सरकार की पहचान बन गयी - दीपक बैज....|....'इस वित्तीय वर्ष वस्तु-सेवा निर्यात 800 अरब डॉलर पहुंचने की उम्मीद', गोयल बोले- वैश्विक स्थिति गंभीर....|....'पीएम के निर्देश पर सीबीआई ने केजरीवाल को किया गिरफ्तार', संजय सिंह बोले- उनके पास कोई सबूत नहीं....|....जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने नए सेना प्रमुख का पदभार संभाला; जनरल मनोज पांडे हुए सेवानिवृत्त....|....विश्व विजेता बनने पर जापान के राजदूत ने टीम इंडिया को दी बधाई, कहा- 17 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ....|....बारिश से चंद्रावल जल संयंत्र को पहुंचा नुकसान, अधिकारियों से बोलीं आतिशी- ये समस्या दोबारा सामने न आए....|....राज्यसभा और लोकसभा में जोरदार हंगामे के आसार; सरकार और विपक्ष में इन मुद्दों पर होगी बहस....|....भारतीय फैंस को लगा झटका, कोहली के बाद इस दिग्गज क्रिकेटर ने T20 क्रिकेट से लिया संन्यास....|....हरियाणा में नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी बीजेपी: अमित शाह....|....पहले दिन 13,000 से अधिक तीर्थयात्रियों ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन