डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- भाजपा सरकार में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

लखनऊ 22 अप्रैल 2023। उत्तर प्रदेश में ईद का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ऐशबाग स्थित ईदगाह पहुंचकर अपनी बधाई दी। ब्रजेश पाठक ने जहां भाजपा सरकार में मुसलमानों के सबसे ज्यादा सुरक्षित होने की बात कही। ब्रजेश पाठक ने ईद के मौके पर अपनी मुबारकबाद देते हुए कहा कि दुनिया में मुसलमान अगर सबसे ज्यादा कहीं सुरक्षित हैं तो भारत और उत्तर प्रदेश में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश में मुसलमान लगातार तरक्की कर रहे हैं। सरकार एक-एक मुस्लिंग भाई के हक और उनके जीवन स्तर में बदलाव लाने के लिए काम कर रही है।

वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश में जो भाईचारा है, आपस में एक दूसरे का सम्मान करने की जो हमारी पहचान रही है। वह और आगे बढ़े हमारे अंदर से लोगों की एकजुटता ही डर निकालती है। उम्मीद है कि जिस तरह से यह त्यौहार मनाया जा रहा है। उम्मीद है कि इसमें सरकार कोई भेदभाव नहीं करेगी। अतीक अशरफ की शूटआउट के बाद अलकायदा की धमकी पर अखिलेश ने कहा कि त्योहार के दिन कई बार दिल्ली और नोएडा से सवाल आते हैं, जो पूछे जाते हैं। यह सवाल मुझसे ज्यादा आपको अधिकारियों से पूछना चाहिए और सरकार से पूछना चाहिए। मैं यही कह सकता हूं कि डर का माहौल ना हो और खुशियों में भेदभाव ना हो। जो हमारे सामने बड़ी-बड़ी समस्याएं खड़ी है। आज महंगाई चरम सीमा पर बेरोजगारी चरम सीमा पर है और किसान को जो सुविधाएं मिलनी चाहिए और जब जाति जनगणना होगी तभी रामराज हो सकता है।

अखिलेश ने कहा कि जाति जनगणना होने के बाद ही सबका साथ सबका विकास हो सकता है और तभी भाईचारा आएगा और भेदभाव खत्म होगा। जाति जनगणना से ही भेदभाव खत्म होगा और समाजवाद आएगा। चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है और हमारे शहरों को जो कूड़ा बना दिया गया है वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की देन है। उन्होंने कहा कि लखनऊ देख लें आगरा देख लें यहां और भी बड़े शहरों को देख लें स्मार्ट सिटी के नाम पर शहरों में हम लोगों को सुविधाएं भी नहीं दी गई। लखनऊ शहर पर जो लखनऊ लिखा गया वो भी समाजवादी का ही देन है।

Leave a Reply

Next Post

बेवजह व्यवधान पैदा कर रहा पाकिस्तान: केंद्रीय मंत्री बोले- सिंधु जल संधि दुनिया के सबसे पवित्र समझौतों में एक

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि सिंधु नदी जल संधि दुनिया के सबसे पवित्र समझौतों में से एक है, लेकिन पाकिस्तान द्वारा आधारहीन और तथ्यहीन बातों को लेकर इसकी परियोजनाओं में व्यवधान पैदा किया जा रहा […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच