स्कूल में 3 साल का छात्र नाले के अंदर मृत पाया गया, परिवार ने परिसर में लगा दी आग

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

पटना 17 मई 2024। पटना के स्कूल में 3 साल का लड़का नाले के अंदर मृत पाया गया। इसके साथ ही परिवार ने परिसर में आग लगा दी। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, गंभीर खोज तब हुई जब लापता बच्चे के स्कूल से घर नहीं लौटने पर उसके परिवार ने उसकी खोजबीन शुरू की। शैक्षणिक संस्थान में पहुंचने पर, संदेह उत्पन्न हुआ क्योंकि स्कूल अधिकारियों ने कथित तौर पर बच्चे के ठिकाने के बारे में प्रश्नों को टालने का प्रयास किया, जिससे परिवार के सदस्यों के बीच और चिंता बढ़ गई। सच्चाई को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित, परिवार अपनी खोज में लगा रहा, अंततः उन्हें एक गंभीर रहस्योद्घाटन तक ले गया। स्कूल परिसर के भीतर, एक जल निकासी नाली के भीतर छिपा हुआ, उन्हें तीन वर्षीय बच्चे का शव मिला। बढ़ती स्थिति पर त्वरित प्रतिक्रिया में, स्थानीय अधिकारियों को सूचित किया गया, जिससे कानून प्रवर्तन अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

पटना के पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने कहा कि जांच जारी है क्योंकि बच्चे को स्कूल में प्रवेश करते देखा गया है, लेकिन वह बाहर नहीं गया है। “सीसीटीवी फुटेज में, हमने देखा कि बच्चा स्कूल में प्रवेश कर रहा था, लेकिन किसी भी समय उसे स्कूल परिसर से बाहर निकलते हुए नहीं देखा जा सकता है। हम इसे हत्या के मामले के रूप में जांच करेंगे क्योंकि वे शव को छिपा रहे थे और यह आपराधिक इरादे को दर्शाता है। हमारे पास है चंद्र प्रकाश ने मीडिया से कहा, तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ जारी है।

हालाँकि, बच्चे के परिवार और उनके समुदाय के सदस्य शीघ्र न्याय की मांग करते हुए सड़कों पर उतर आए हैं। प्रदर्शनकारियों ने कई वाहनों और स्कूल की दीवारों के कुछ हिस्सों को आग के हवाले कर दिया है. गुस्साई भीड़ ने स्कूल की ओर जाने वाली सड़कों को भी जाम कर दिया है.

Leave a Reply

Next Post

पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर बवाल, अब 2 महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 17 मई 2024। जनपद गौतमबुद्ध नगर में बिसरख थानाक्षेत्र की चिपियाना बुजुर्ग पुलिस चौकी में गुरुवार सुबह एक युवक के कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में उसके परिजनों ने दो महिलाओं के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा […]

You May Like

उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई....|....ल्यूमिनस पावर टेक्नोलॉजीज़ के अध्ययन ‘सोलर स्पैक्ट्रम ऑफ न्यू इंडिया’ ने सोलर एनर्जी के अडॉप्शन से जुड़ी मिली-जुली अवधारणाओं पर डाली रोशनी