गाउन से साड़ी तक: अंकिता लोखंडे एक फैशन आइकन के रूप में चमकीं

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 03 मई 2024। अंकिता लोखंडे न सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक स्टाइल आइकन भी हैं। जहां वह स्क्रीन पर अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं, वहीं फैशन स्तर पर भी लोग उनकी बेहतरीन शैली के दीवाने हैं। अंकिता किसी भी तरह के आउटफिट में आत्मविश्वास और स्टाइल दिखाती हैं, और ये लुक इसका सबूत हैं:

शाही अंदाज :

उत्तम साड़ियों के प्रति अंकिता की रुचि सभी को पता है। अभिनेत्री को भारी जरी वाली गेरूआ पीली बनारसी साड़ी में फैशन करते हुए देखा गया, जिसे उन्होंने शानदार सोने के आभूषणों के साथ जोड़ा था।

फूल प्रिंटेड डिजाइन :

अंकिता इस पोशाक के साथ रेट्रो लुक में दिखीं, और इसमें कमाल की लग रही थीं, और कैसे अभिनेत्री को एक सुंदर सफेद पुष्प ऑर्गेना साड़ी पहने हुए देखा जाता है, वह इसे एक रेट्रो एहसास देते हुए सुपर सुंदर लग रही है।

झिलमिलाता लिकल तारा:

अंकिता को पेस्टल बकाइन चमकदार साड़ी में हीरे की तरह चमकते देखा गया, जिसे उन्होंने भारी दिखने वाले झुमके के साथ जोड़ा था।

द मिडनाइट ब्लू दिवा:

अंकिता इस शानदार मिडनाइट ब्लू टैसल गाउन के साथ बेहद बोल्ड लग रही थीं। जहां अंकिता बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं आउटफिट की डिटेलिंग ने हमारा दिल जीत लिया!

फ़िरोज़ा लटकन इफेक्ट :

अंकिता ने इस फ़िरोज़ा नीली लटकन पोशाक में ग्लैमर को दूसरे स्तर पर ले लिया, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स और सिल्वर ब्लॉक हील्स के साथ जोड़ा था।

द मिडनाइट ब्लू दिवा:

अंकिता इस शानदार मिडनाइट ब्लू टैसल गाउन के साथ बेहद बोल्ड लग रही थीं। जहां अंकिता बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं आउटफिट की डिटेलिंग ने हमारा दिल जीत लिया!

ये ऊपर के आउटफिट साबित करते हैं कि अंकिता न केवल अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करती हैं, बल्कि फैशन में भी हर तरह से उतरना पसंद करती हैं। आप इनमें से किसे अपना पसंदीदा चुनेंगे? ऊपर के आउटफिट साबित करते हैं कि अंकिता न केवल अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करती हैं, बल्कि फैशन में भी हर तरह से उतरना पसंद करती हैं। आप इनमें से किसे अपना पसंदीदा चुनेंगे?

Leave a Reply

Next Post

डीएचएन फोरम मुंबई ने डिजिटल स्वास्थ्य परिवर्तन के 3 स्तंभों के रूप में नवाचार, स्केलेबिलिटी और निवेश पर प्रकाश डाला

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 03 मई 2024। डीएचएन फोरम मुंबई ने डिजिटल परिवर्तन, नवाचार और स्वास्थ्य सेवा हितधारकों के बीच सहयोग पर केंद्रित चर्चा के साथ क्षेत्रीय स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र को सशक्त बनाने की आशाजनक तर्ज पर निष्कर्ष निकाला है। भारत के डिजिटल स्वास्थ्य परिवर्तन के पीछे अग्रणी […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच