अवैध संबंध की वजह से हुई हत्याकांड में अकलतरा पुलिस के द्वारा मुख्य तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

indiareporterlive
शेयर करे

धारदार हथियार से आरोपी के द्वारा दीया गया था घटने को अंजाम!!!

मनी कुमार टंडन

जांजगीर-चाम्पा13 अगस्त 2020 (इंडिया रिपोर्टर लाइव) अकलतरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तरौद नामक गांव में अवैध संबंध के कारण धारदार हथियार से युवक की हत्या जैसी बड़ी संगीन वारदात को अंजाम दिया गया है।। मिली जानकारी के अनुसार जिस युवक की हत्या की गई है वह युवक 3 अगस्त की रात से लापता था और थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।।

उक्त मामले के संबंध में अकलतरा थाना प्रभारी रविन्द्र अनन्त से मिली जानकारी के अनुसार 24 साल का युवक चूड़ामणि कैवर्त 3 अगस्त कि रात से अपने घर से लापता था. जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके परिजनों के द्वारा थाने में कराई गई थी जिस पर 4 अगस्त को गुम इंसान क्रमांक 32120 कायम कर संबंधित मामले में अकलतरा पुलिस कर्मियों के द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच की जा रही थी. इस बीच पुलिस छानबीन पर पता चला कि तरौद गांव से जर्वे ( हरदी ) शादी होकर गई एक महिला से उस युवक के अवैध सम्बन्ध होने की जानकारी मिली।

रक्षाबंधन त्योहार में वह महिला अपने गांव आई थी. जिस पर इस मामले की छानबीन हेतु शक के आधार पर महिला की कॉल डिटेल निकाली गई जिसके दौरान उस महिला एवं लापता युवक के बीच आपसी बातचीत का खुलासा हुआ, जिसके बाद उस युवक के संबंध में महिला से अकलतरा पुलिस कर्मियों के द्वारा पूछताछ की गई तो उसने हत्या का राज खोल दिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति गोलू यादव को अवैध संबंध की जानकारी मिल गई थी, जिसके बाद उसके पति ने अपने छोटे भाई अजय यादव के साथ मिलकर उस युवा को रास्ते से हटाने की साजिश रची और युवक को महिला से फोन करके बुलवाया गया। महिला के द्वारा फोन कर बुलाए जाने पर जब वह युवक महिला के द्वारा बताएं ठिकाने पर पहुंचा तो उसके पति गोलू यादव एवं अजय यादव के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर उस युवक के शव को गांव के मनकेशरी मंदिर के पीछे लगी झाड़ी में फेंक दिया गया. महिला द्वारा दिए गए इस बयान पर तत्काल अकलतरा पुलिस महिला के खुलासे पर गांव के मनकेशरी मन्दिर के पीछे पहुंची तो युवक का कंकाल पड़ा मिला।

इस तरह से कॉल डिटेल से हत्या का खुलासा हुआ है. एवं संबंधित मामले में महिला द्वारा दिए गए इस बयान पर उक्त विषय से संबंधित सभी लोगों से पूछताछ की गई और इस मामले में पुलिस के द्वारा सोनिया यादव पति गोलू यादव एवं देवर अजय यादव के विरुद्ध धारा 302 201 34 भादवी के तहत अपराध पंजीकृत कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी अकलतरा रविन्द्र अनंत, उप निरी 0 बी पी तिवारी , सउनि राजेश सिंह , सउनि युगल शर्मा प्र 0 आर 0 362 रेमन सिंह, आरक्षक क्रं 272 शब्बीर मेमन, 431 ओमप्रकाश कुरै 622 विरेन्द्र मैना सैनिक क्रं 196 गजेंद्र पाटले का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 14 अगस्त को वरिष्ठ पत्रकार ई. वी. मुरली को वसुंधरा सम्मान से करेंगे सम्मानित

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर, 13 अगस्त 2020। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 14 अगस्त को दोपहर 12 बजे अपने रायपुर स्थित निवास में आयोजित एक संक्षिप्त समारोह में वरिष्ठ पत्रकार और अंग्रेजी दैनिक ‘हितवाद’ के सम्पादक ई. वी. मुरली को 20 वें वसुंधरा सम्मान से सम्मानित करेंगे। स्वर्गीय […]

You May Like

पीएम मोदी बोले- मणिपुर को भड़काने वाले अपनी हरकतें छोड़ें; पेपरलीक पर विपक्ष को घेरा, युवाओं को किया आश्वस्त....|....जीका वायरस को लेकर अलर्ट, केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के लिए जारी की एडवाइजरी....|....एक्टर विजय ने नीट परीक्षा लीक मामले पर की टिप्पणी, बोले- इस परीक्षा से अब लोगों का यकीन उठ गया है....|....महिलाओं की सुरक्षा के लिए सभी जिलों में खुलेंगे महिला पिंक थाने....|....मणिपुर में गृहयुद्ध जैसे हालात पर लोकसभा में पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा, कांग्रेस का भाजपा पर आरोप....|....उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, चीन सीमा से कटा संपर्क, मंडल में 55 सड़कें बंद....|....कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने पर मांजरेकर ने जताई आपत्ति, इस कारण की आलोचना....|....सलमान के साथ 'बब्बर शेर' पर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी, कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बात....|....सिसोदिया और के कविता को फिर झटका, कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ाई....|....विश्व विजेता टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी, अब इस समय बारबाडोस से निकल सकते हैं भारतीय खिलाड़ी