नवा छत्तीसगढ़ के 2 वर्ष पूर्ण होने पर, वर्चुअल मैराथन दौड़ का आयोजन 13 दिसम्बर को

indiareporterlive
शेयर करे

छत्तीसगढ़ में पहली बार वर्चुअल मैराथन 13 दिसम्बर को

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बिलासपुर 4 दिसम्बर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा नवा छत्तीसगढ़ के 2 वर्ष पूर्ण होने पर 13 दिसम्बर 2020 को राज्य भर में वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया जा रहा है।

कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर के मागदर्शन जिले में आयोजित होने वाले वर्चुअल मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागी 04 से 10 दिसम्बर 2020 तक जनसंपर्क विभाग के वेबसाईट http://jansampark.cg.gov.in या http://dprcg.gov.in या खेल विभाग के वेबसाईट http://sportsyw.cg.gov.in  में दिए लिंक पर अपना पंजीयन करा सकते हैं।

वर्चुअल मैराथन दौड़ में पंजीयन कराने वाले पहले 300 प्रतिभागियोें को खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा टी शर्ट प्रदाय किया जायेगा। प्रतिभागियों को यह टी शर्ट पहन कर अपने पार्क, मैदान, सड़क या अन्य किसी भी सुरक्षित स्थान पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर दौड़ते हुए कुछ सेकंड का वाीडियो, फोटो के साथ फेसबुक या ट्विटर पर अपलोड करना होगा। फोटो एवं वीडियो अपलोड करने का समय 13 दिसम्बर 2020 को प्रातः 6 बजे से 11 बजे तक है। कोविड-19 के कारण वर्चुअल मैराथन के कोई भी प्रतिभागी किसी भी स्थान पर समूह में एकत्रित नहीं होंगे एवं न ही समूह में दौड़ेंगे।

रजिस्टे्रशन लिंक के साथ वर्चुअल मैराथन के लिए छ.ग. शासन द्वारा अधिकृत लोगो एवं स्लोगन की तस्वीर भी आनलाईन उपलब्ध है। प्रतिभागी इसका प्रिंट निकालकर किसी भी सफेद शर्ट में चिपका कर 13 दिसम्बर 2020 को प्रातः 6 बजे से 11 बजे तक दौड़ते हुए अपना वीडियो व फोटो फेसबुक अथवा ट्विटर पर अपलोड कर सकते हैं।

कलेक्टर ने जिले के नागरिकों से अपील है कि वे अधिक से अधिक संख्या में इस वर्चुअल मैराथन में भाग लेकर इस आयोजन को सफल बनाएं।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर जिले को दी 792 करोड़ रूपए के 196 विकास कार्याें की सौगात

शेयर करे656 करोड़ रूपए की लागत के 94 कार्याें का किया भूमिपूजन जशपुर जिले में 568.80 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाली 64 सड़कों का भूमि पूजन 137 करोड़ रूपए की लागत के 102 कार्याें का लोकार्पण लगभग 62.68 करोेड़ रूपए की लागत से पूर्ण किए गए सोलर सिंचाई […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला