प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘TEXT FOR YOU’ की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड और हॉलीवु एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  ने लंदन में है। जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग खत्म की है। इसकी जानकारी खुद प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करके दी है। उन्होंने लिखा- ‘‘समापन हो गया। पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद। 

बता दें इस फिल्म का निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है। यह फिल्म अरविंद अडिगा की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म का 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होना है। पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)   ने बताया था कि कोरोना वायरस संबंधी महामारी के बीच होने वाली शूटिंग में रोजाना उनकी और फिल्म निर्माण टीम की कोविड-19 का टेस्ट होता है। 

उल्लेखनीय है कि प्रियंका इस समय अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं, जिसका निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है और यह फिल्म अरविंद अडिगा की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म का 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होना है। 

हाल ही में खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लॉकडाउन दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर एक सैलून गई थीं। अनुसार लंदन में ‘टेक्स्ट फॉर यू’ फिल्म की शूटिंग कर रहीं प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ नॉटिंग हिल में वुड कलर सैलून में थीं, तभी पुलिस को इसकी जानकारी मिली। पुलिस अधिकारियों ने सैलून पहुंचकर मालिक को मौखिक रूप से आगाह किया और उस पर कोई जुर्माना नहीं लगाया। 

Leave a Reply

Next Post

उद्धव सरकार का बड़ा कदम : देवेंद्र फडणवीस, राज ठाकरे समेत कई विपक्षी नेताओं की सुरक्षा घटाई

शेयर करेबीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, नारायण राणे की सुरक्षा भी घटाई  बीजेपी ने बदले की राजनीति के तहत उठाया कदम बताया बीजेपी ने कहा- सरकार इस तरह पार्टी नेताओं की आवाज नहीं दबा सकती   इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 10 जनवरी 2021। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने रविवार को […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद