मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जगदलपुर विश्राम गृह में किया ध्वजारोहण

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर 26 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर लालबाग मैदान में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने से पूर्व आज सुबह जगदलपुर (बस्तर) विश्राम गृह में ध्वजारोहण किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सांसद दीपक बैज सहित गणमान्य जनप्रतिनिधिगण, अधिकारीगण और सर्किट हाऊस के कर्मचारीगण उपस्थित थे।

अमर शहीद स्मारक में अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जगदलपुर के अमर शहीद स्मारक में अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज मां दंतेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज जगदलपुर के मां दंतेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जगदलपुर स्थित दलपत सागर जलाशय में आयोजित संभाग स्तरीय नौकायन प्रतियोगिता के समापन और विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए..

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 26 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जगदलपुर स्थित  दलपत सागर जलाशय में आयोजित संभाग स्तरीय नौकायन प्रतियोगिता के समापन और विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने दलपत  सागर तालाब साैंदर्यीकरण के लिए 3 करोड़ रूपए की स्वीकृति […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई