सलमान खान के खिलाफ पोस्ट करने से केआरके पर कोर्ट ने लगाई रोक, बोले- रिव्यू तो करता रहूंगा

indiareporterlive
शेयर करे

गुरुवार 24 जून 2021। सलमान खान और केआरके के बीच विवाद बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। बुधवार को मुंबई कोर्ट ने कमाल राशिद खान पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगाया है कि वह सलमान के बारे में अपमानजनक सामग्री न पोस्ट करें। इस पर केआरके का रिऐक्शन आया है। 

बोले- नहीं मिली ऑर्डर की कॉपी

सोशल मीडिया पर सलमान के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने के चलते कुछ दिनों पहले केआरके पर मानहानि का केस किया गया था। तब से लगातार वह बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं। बुधवार को कोर्ट ने केआरके पर ऐसे पोस्ट करने पर अंतरिम प्रतिबंध लगाया है। इस पर केआरके का कहना है कि उन्हें अब तक कोर्ट के ऑर्डर की कॉपी नहीं मिली है। केआरके का कहना है कि उन्होंने सलमान के लिए कभी अपमानजनक बात नहीं की बल्कि वह उनकी फिल्मों का रिव्यू ईमानदारी से करते हैं और आगे भी करेंगे।

ये था सलमान-केआरके विवाद

बीते महीने सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा किया था। केआरके का कहना था कि ये केस राधे के बेकार रिव्यू पर किया गया है जबकि सलमान के वकील का कहना था कि बीइंग ह्यूमन पर करप्शन और मनी लॉन्डरिंग का आरोप लगाने की वजह से केस किया गया है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने बुधवार को केआरके पर सलमान के खिलाफ अपमानजनक वीडियो और पोस्ट करने का अस्थाई प्रतिबंध लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने पाया कि केआरके ने अपनी स्वतंत्रता की सीमा लांघ दी है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने बुधवार को केआरके पर सलमान के खिलाफ अपमानजनक वीडियो और पोस्ट करने का अस्थाई प्रतिबंध लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने पाया कि केआरके ने अपनी स्वतंत्रता की सीमा लांघ दी है। 

Leave a Reply

Next Post

ईडी ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के नागपुर, मुंबई स्थित परिसरों पर छापा मारा

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नागपुर। प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के घर पर छापेमारी की। ईडी ने अनिल देशमुख के नागपुर और मुंबई के वर्ली वाले घर पर छापेमारी की। ईडी की ओर से नागपुर और मुंबई में अलग-अलग छापेमारी की जा […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई