पूर्व भारतीय ओपनर की भविष्यवाणी, नहीं लिया भारत का नाम कहा- ये दो टीमें होंगी टी20 विश्व कप फाइनल में

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 31 अक्टूबर 2021। भारतीय क्रिकेट टीम ने आइसीसी टी20 विश्व कप में महज एक मैच गंवाया है और उसे लेकर तमाम बाते की जा चुकी है। पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच 10 विकेट से हारने के बाद भारत की दावेदारी पर चोट पहुंची है। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने तो लगातार तीन जीत दर्ज कर चुकी पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने की बात कह डाली साथ ही दूसरी टीम के नाम की भविष्यवाणी भी की। भारत ने भले ही इस विश्व कप के पहले मैच में हार का सामना किया हो लेकिन अब उसने महज एक मैच ही खेला है। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए चार मौके बाकी है। टीम इंडिया रविवार 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले में खेलने उतरेगी। पाकिस्तान की टीम ने भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों को उनके पहले मैच में हराया था। इस करो या मरो के मुकाबले बाद ही कुछ भी कहना मुमकिन हो पाएगा।

आकाश ने शनिवार को इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले के बाद फाइनल की दो टीमों के नाम को लेकर भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी राय देते हुए पहली टीम इंग्लैंड लिखी और उसके साथ पाकिस्तान का नाम लिया। आकाश के पोस्ट के मुताबिक भारत की टीम का विश्व कप फाइनल में जाना मुश्किल है।

ग्रुप 1 में इंग्लैंड और ग्रुप 2 में पाकिस्तान की टीम अब तक अजेय है। दोनों ही टीमों ने अपने तीनों के तीनों मुकाबले जीते हैं। इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और आस्ट्रेलिया को हराया है। वहीं पाकिस्तान ने भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है।

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 15 Promo: तेजस्वी प्रकाश ने टोका तो भड़के सलमान खान, कहा- ‘इस तरह की चीजें मेरे साथ नहीं…

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 31 अक्टूबर 2021। बिग बॉस 15’ में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े से लेकर रोमांस तक देखने को मिल रहा है। शो के वीकेंड का वार का सभी को इंतजार होता है। रविवार को कंटेस्टेंट को कई मजेदार टास्क दिए जाएंगे। सलमान खान मस्ती करेंगे […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद