दिशा पटानी ने हवा में उछलकर मारी ‘720 किक’, फैंस बोले- टाइगर श्रॉफ का असर

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 09 नवंबर 2021। अक्सर आपने हीरो को एक्शन और खतरनाक स्टंट करते देखा होगा। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन भी है जो अपने मार्शल आर्ट्स और स्टंट के लिए मशहूर है। अपनी फिटनेस के लिए जानी जाने वाली दिशा पटानी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से चौंका देने वाली वीडियो शेयर करती हैं। दिशा ने एक बार फिर वाडियो शेयर किया है जिसमें वह हवा में उछलकर शानदार किक मारती दिख रही हैं। फैंस इसे उनके ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ का असर बता रहे हैं। खुद टाइगर श्रॉफ ने भी दिशा की तारीफ की है।

बेहद मुश्किल है 720 किक

‘720 किक’ ताइक्वांडो का हिस्सा होता है। इस स्टंट को करना बेहद मुश्किल माना जाता है। दिशा पटानी ने इस मूव को बेहद आसानी से करके दिखा दिया कि कोई भी काम मुश्किल नहीं होता। उन्होंने 720  डिग्री पर घूमकर टारगेट को दिशा ने इस स्टंट की वीडियो स्लो मोशन में बनाई है।

फैंस ने कहा-टाइगर का असर

टाइगर श्रॉफ को स्टंट का बादशाह कहा जाता है। वह एक से बढ़कर एक स्टंट को आसानी से कर लेते हैं। ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पीछे कैसे रह सकती हैं। दिशा ने भी खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फैंस दिशा की मेहनत और फिटनेस को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यहां तक की फैंस इसे टाइगर का असर बता रहे हैं।

Leave a Reply

Next Post

देवेंद्र फडणवीस का आरोप: नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से, मुंबई में बम धमाके करने वालों से खरीदी जमीन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 09 नवंबर 2021। आर्यन खान केस में एक के बाद एक नए आरोप लगाने वाले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेन्द्र फडणवीस ने पलटवार किया है। नवाब मलिक पर काउंटर अटैक करते हुए देवेन्द्र फडणवीस ने आरोप लगाया […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच