24 घण्टे बाद भी नहीं मिला महानदी में डूबा युवक, रेस्क्यू जारी, मछुआरे को देख मछली पकड़ने जो गया जो वापस नहीं लौटा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

जांजगीर-चांपा 26 जुलाई 2022। जिले में मानसिक रूप से कमजोर युवक नदी में डूब गया है। गोताखोर उसकी पिछले 24 घंटे से तलाश कर रहे हैं। देर रात बिलासपुर से एसडीआरएफ की टीम पहुंची, आज सुबह रेस्क्यू शुरू किया | युवक 10 साल बाद कुछ महीने पहले ही घर वापस लौटा था। बताया गया है वह मछुआरों के पीछे नदी में गया था। वापस लौटने के दौरान गहराई में जाने से ये हादसा हो गया है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, देवरीमठ निवासी मनोज कुमार कुर्रे (32) मानसिक रूप से कमजोर था। यही वजह है कि वह घर से निकल गया था। परिजनों के काफी तलाश करने के बाद वह 10 साल बाद अपने घर लौटा था। परिजनों ने 2 महीने पहले ही उसकी शादी भी करवा दी थी। मानसिक रूप से बीमार होने की वजह से वह कुछ काम नहीं करता था। उसके पिता खेती-किसानी करते हैं।कहा जा रहा है कि सोमवार सुबह 6 बजे के आस-पास वह महानदी की तरफ गया था। वहां नदी में कुछ मछुआरे मछली पकड़ने अंदर जा रहे थे। उन्हें को देखते हुए मनोज भी अंदर गया था। इसके बाद मछुआरे मछली पकड़कर वापस भी लौट आए। मगर मनोज वापस लौटने के दौरान भटक गया और किसी गहराई वाले क्षेत्र में चला गया। उसी दौरान वह डूब गया था।

घटना के वक्त नदी कुछ दूर में मछुआरे थे। उन्होंने उसे डू्बता हुआ देखा था। वह उसे बचाने की कोशिश करते, इसके पहले वह पानी में डूब गया। घटना के बाद उन्होंने पुलिस और प्रशासन को इस बारे में बताया। खबर मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची थी। अब पिछले 24 घंटे से स्थानीय गोताखोर उसे तलाश रहे हैं। यहां पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही रुक-रुक के बारिश के कारण नदी का जलस्तर भी बढ़ा हुआ है। जिसके कारण रेस्क्यू में परेशानी हो रही है।

Leave a Reply

Next Post

सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में उतरे राहुल समेत कई कांग्रेस सांसद हिरासत में

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 26 जुलाई 2026 । कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में ईडी पूछताछ कर रही है। आज ईडी से उनकी पूछताछ का दूसरा राउंड चल रहा है और इस बीच कांग्रेस ने सड़कों पर जोरदार प्रदर्शन किया है। कांग्रेस के […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई