शर्लिन चोपड़ा ने खोले डार्क सीक्रेट्स, साजिद के साथ शाहरुख-सलमान के रिश्ते का भी किया जिक्र

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 21 अक्टूबर 2022। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म निर्माता साजिद खान पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का आरोप लगाया है। उन्होंने साजिद खान के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। इतना ही नहीं, बातचीत के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान को सलाखों के पीछे देखने की इच्छा भी जताई। अभिनेत्री ने कहा, “मैंने हाल ही में #MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ यौन शोषण, आपराधिक बल और आपराधिक धमकी देने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। जब मैं शिकायत दर्ज कराने पहुंची तब पुलिस ने मुझसे सबसे पहले यह पूछा कि यह घटना कब हुई थी, जिस पर मैंने जवाब दिया कि यह सब कुछ 2005 में हुआ था। उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे उन तक पहुंचने में इतना समय क्यों लगा। मैंने कहा था कि तब मुझमें साजिद खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नहीं थी।

शर्लिन ने आगे कहा, “2018 में शुरू हुए मीटू आंदोलन के दौरान जब मैंने महिलाओं को आगे आकर अपने साथ हुए अत्याचारों के बारे में बात करते सुना तब जाकर मुझे हिम्मत मिली। बता दूं, साजिद खान ने सिर्फ मेरे साथ ही नहीं कई महिलाओं के साथ ऐसा किया है। आप सोशल मीडिया पर जाकर यह जान सकते हैं कि #MeToo आरोपी साजिद खान ने उन महिलाओं के साथ कैसे अनुचित व्यवहार किया। 

शर्लिन आगे कहती हैं, साजिद ने कुछ से सेक्स के बारे में पूछा, जैसे कि आप दिन में कितनी बार सेक्स करते हैं, उनके कितने बॉयफ्रेंड हैं, और मुझे तो साजिद ने अपना गुप्तांग दिखाकर छूने के लिए बोला था। सवाल यह उठता है कि क्या एक महिला घटना के सालों बाद भी अपना दर्द साझा नहीं कर सकती? जाहिर है वह कर सकती है। तब मुझमें हिम्मत नहीं थी, लेकिन आज है। आज मुझे लगता है कि साजिद खान हो या राज कुंद्रा, अगर उन्होंने गलत किया है, तो मैं उनके खिलाफ आवाज उठा सकती हूं।

अभिनेत्री ने साजिद खान के खिलाफ सबूतों के बारे में बात करते हुए कहा, “तब मेरे पास उसके खिलाफ कोई सबूत भी नहीं थे क्योंकि एक निर्देशक या निर्माता के साथ एक पेशेवर बैठक के दौरान मैंने कोई जासूसी कैमरा नहीं रखा था। तो, अगर पुलिस मुझसे सबूत के बारे में पूछती, तो मैं क्या कहती? वह फराह खान के भाई हैं, जो शाहरुख खान और सलमान खान के करीबी हैं। मैं उसके सामने क्या हूं? मैं सिर्फ एक बाहरी व्यक्ति थी और कुछ नहीं।  मैंने अपने दोस्तों और करीबी लोगों को इसके बारे में बताया, लेकिन अपने परिवार को नहीं, क्योंकि मैंने सोचा था कि वह मेरे बारे में क्या सोचेंगे। मैंने उस समय अपने पिता को खो दिया था। इसलिए, मेरा परिवार पहले से ही बहुत परेशान था। 

Leave a Reply

Next Post

फबेल एक्सक्विज़िट चॉकलेट्स ने विश्व की सबसे बारीक कणों वाली चॉकलेट ‘फबेल फिनेस’ लॉन्च की

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 21 अक्टूबर 2022। स्वदेशी लग्ज़री चॉकलेट ब्रांड फबेल एक्सक्विज़िट चॉकलेट्स को बेमिसाल चॉकलेट अनुभव तैयार करने के लिए जाना जाता है। अब इस ब्रांड ने भारत में तैयार की गई विश्व की सबसे बारीक कणों वाली चॉकलेट फबेल फिनेस लॉन्च की है। फबेल ने […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला