तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, एसबीआई मैनेजर सहित दो की मौत, दो गंभीर, छुट्टी मनाकर लौट रहे थे

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

जशपुर 21 नवंबर 2022। छत्तीसगढ़ के जशपुर में रविवार देर रात सड़क हादसे में एसबीआई के दो कर्मचारियों की मौत हो गई। मृतकों में बैंक के ब्रांच मैनेजर भी शामिल हैं। जबकि दो कर्मचारियों की हालत गंभीर है। उन्हें रांची रेफर किया गया है। हादसा तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के चलते हुआ है। बताया जा रहा है कि चारों कर्मचरी छुट्टी मनाने के लिए गए थे। लौटने के दौरान दुलदुला क्षेत्र में नेशनल हाईवे-43 पर हादसा हो गया। 

जानकारी के मुताबिक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जशपुर स्थित दो अलग-अलग शाखाओं में कार्यरत चार कर्मचारी रविवार को छुट्टी मनाने के लिए कुनकरी गए थे। वहां से सभी कार से रात करीब 9 बजे जशपुर लौट रहे थे। अभी वे जशपुर-कुनकुरी के बीच हाईवे पर चराईडाड मंदिर से आगे मोड़ पर पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंची दो कर्मचारी सुमित और अनुरंजन मिंज की मौत हो चुकी थी। अन्य दो कर्मचारी राजेंद्र एक्का और अमल खेस्स दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि पुलिस ने दोनों घायलों को स्थानीय दुलदुला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत देख दोनों को रांची रेफर कर दिया गया है।  

बैंक अधिकारी डेविड कुजूर ने जानकारी दी है कि हादसे में जान गंवाने वाले अनुरंजन मिंज SBI की मनोरा ब्रांच में मैनेजर थे और सुमित जशपुर ब्रांच में क्लर्क थे। जबकि घायल राजेंद्र एक्का जशपुर शाखा में असिस्टेंट मैनेजर हैं और अमल खेस्स क्लर्क हैं। चारों लोग वीकेंड मनाने के लिए प्राइवेट वाहन से कुनकुरी गए थे। हादसे में अमल खेस्स के दोनों हाथ टूट गए हैं। वहीं राजेन्द्र एक्का को अंदरूनी चोटें आई हैं।

Leave a Reply

Next Post

केरल के गवर्नर बोले: राष्ट्रीय सहमति के कारण चांसलर का पद संभालते हैं राज्यपाल, राज्य सरकारों की इच्छा से नहीं

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 21 नवंबर 2022। केरल में कुलपतियों की नियुक्ति का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने आज एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विश्वविद्यालय में चांसलर की नियुक्ति राष्ट्रीय […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई