अनुच्छेद-370 हटने के बाद के कश्मीर की रोहित शेट्टी ने की प्रशंसा, बोले- ये नए भारत का नया कश्मीर

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

श्रीनगर 29 मई 2024। बॉलीवुड के मशहूर एक्शन फिल्म निर्माता व निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों कश्मीर में हैं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में कश्मीर में आए बदलावों को इंस्टाग्राम पर एक रील के जरिये महज 30 सेकंड में बयां किया है। कश्मीर में आए बदलावों को बयां करने का उनका अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। रोहित शेट्टी वीडियो में कहते हैं, हमारी जन्मभूमि भारत में हमेशा से एक स्वर्ग रहा है, जिसे कश्मीर कहा जाता है। लेकिन, यह कश्मीर आतंक, अस्थिरता, पत्थरबाजी, कर्फ्यू अलगाववाद की जकड़नों में था। 2019 में यहां से अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया। पांच साल बाद हम यहां नए कश्मीर में सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं। नए कश्मीर में खुशी है, युवा जोश है, पर्यटक हैं, शांति और सुरक्षा है। लोगों को वतन से प्यार है। ये नए भारत का नया कश्मीर है। 

अजय देवगन और जैकी श्रॉफ भी साथ
वीडियो में रोहित शेट्टी के साथ ही फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता अजय देवगन और जैकी श्रॉफ भी नजर आते हैं। रोहित स्थानीय बच्चों और पर्यटकों के बीच घुलते-मिलते और ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं। इसके अलावा श्रीनगर के मशहूर लाल चौक से लेकर बर्फीली वादियों तक को वीडियो में दिखाया गया है। रोहित शेट्टी ने गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी वीडियो में टैग किया है। इसके साथ ही कश्मीर के लोगों का शुक्रिया अदा किया है। 

पीएम मोदी को टैग कर दिया धन्यवाद
रोहित शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, सबसे अद्भुत और इमोशनल शिड्यूल। उन्होंने वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा है कश्मीर के प्रति आपके अपार प्यार के लिए धन्यवाद। 

Leave a Reply

Next Post

टीम इंडिया ने न्यूयॉर्क में शुरू की तैयारी, हार्दिक भी पहुंचे; मुंबई में अनुष्का के साथ नजर आए विराट

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव न्यूर्याक 29 मई 2024। टी20 विश्व कप का आगाज दो जून (भारतीय समयानुसार) से होने जा रहा है। टीम इंडिया ने पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने उद्घाटन मैच से पहले न्यूयॉर्क में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वेस्टइंडीज और अमेरिका की सह-मेजबानी में […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई