करोड़ों की गाड़ी छोड़ ऑटो में सफर करने को मजबूर हुए अनुपम खेर, बोले- कुछ भी हो सकता है

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 06 फरवरी 2023। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में अभिनेता एक अलग अवतार में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर दिया है। रविवार को दिल्ली में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, जहां अभिनेता को ऑटो से पहुंचता देख हर कोई हैरान रह गया था। अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इस घटना के बारे में बताया है। दरअसल, अनुपम खेर की फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ की दिल्ली में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान अभिनेता को उनके ड्राइवर ने गलत जगह छोड़ दिया और ऐसे में समय पर इवेंट में पहुंचने के लिए उन्हें ऑटो रिक्शा में सफर तय करना पड़ा। अभिनेता ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह कनॉट प्लेस में ऑटो से उतरते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वह ऑटो ड्राइवर से हाथ मिलाकर थिएटर की ओर बढ़ते हैं।

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ भी हो सकता है, कल दिल्ली में मेरी फिल्म शिव शास्त्री बलबोओ की स्पेशल स्क्रीनिंग थी। ड्राइवर ने मुझे गलत थिएटर में उतार दिया, तो मुझे सूट-बूट में ऑटो में जाना पड़ा। बहुत मजा आया जमीन पर उतरकर।’ इसके साथ उन्होंने लाइफ, कुछ भी हो सकता है और ह्यूमर इन तीन हैशटैग्स का इस्तेमाल किया। अभिनेता के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। अजयन वेणुगोपालन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद से ही फैंस अनुपम खेर के लुक की जमकर तारीफ कर रहे थे। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Next Post

फैंस के लिए खुशखबरी, ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा 2' पर दिया बड़ा अपडेट, बोले- सीक्वल नहीं...

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 06 फरवरी 2023। कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की हालिया रिलीज फिल्म ‘कांतारा’ ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। भारत के साथ-साथ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली इस फिल्म की कहानी कर्नाटक के पारंपरिक प्रथाओं के इर्द-गिर्द बुनी […]

You May Like

भ्रष्टाचार एवं कमीशनखोरी भाजपा सरकार की पहचान बन गयी - दीपक बैज....|....'इस वित्तीय वर्ष वस्तु-सेवा निर्यात 800 अरब डॉलर पहुंचने की उम्मीद', गोयल बोले- वैश्विक स्थिति गंभीर....|....'पीएम के निर्देश पर सीबीआई ने केजरीवाल को किया गिरफ्तार', संजय सिंह बोले- उनके पास कोई सबूत नहीं....|....जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने नए सेना प्रमुख का पदभार संभाला; जनरल मनोज पांडे हुए सेवानिवृत्त....|....विश्व विजेता बनने पर जापान के राजदूत ने टीम इंडिया को दी बधाई, कहा- 17 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ....|....बारिश से चंद्रावल जल संयंत्र को पहुंचा नुकसान, अधिकारियों से बोलीं आतिशी- ये समस्या दोबारा सामने न आए....|....राज्यसभा और लोकसभा में जोरदार हंगामे के आसार; सरकार और विपक्ष में इन मुद्दों पर होगी बहस....|....भारतीय फैंस को लगा झटका, कोहली के बाद इस दिग्गज क्रिकेटर ने T20 क्रिकेट से लिया संन्यास....|....हरियाणा में नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी बीजेपी: अमित शाह....|....पहले दिन 13,000 से अधिक तीर्थयात्रियों ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन