आईपीएल 2023: शिखर धवन की जिंदगी में प्यार की एंट्री! सबकुछ भूलकर आगे बढ़ना चाहते हैं पंजाब किंग्स के कप्तान

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 11 अप्रैल 2023। पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन को एक बार फिर से प्यार हो गया है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो लीक हो गया है। इसमें धवन ने स्वीकार किया है कि उन्हें फिर से प्यार हो गया है। भारत का यह ओपनर 2021 में आयशा मुखर्जी से अलग हो गया था। शादी के नौ साल बाद धवन का तलाक हो गया था। तब से वह अकेले जिंदगी गुजार रहे थे, लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि वह फिर से एक रिश्ते में हैं।

दरअसल, मंगलवार (11 अप्रैल) को सुबह से ही सोशल मीडिया पर #ShikharDhawanLeakedVideo ट्रेंड होने लगा। धवन वीडियो में अपने किसी दोस्त से बात कर रहे हैं। इसमें वह यह कह रहे हैं कि उन्हें पहली नजर में एक लड़की से प्यार हो गया है। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। धवन ने यह भी बताया कि वह रिश्ते से काफी खुश हैं और पुरानी चीजों को भूलकर फिर से आगे बढ़ना चाहते हैं।

ऐसे हुई थी शिखर और आयशा की मुलाकात
शिखर धवन और आयशा की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों को मिलाने का काम टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह ने किया था। शिखर धवन से आयशा 10 साल बड़ी थीं, लेकिन लोग कहते हैं न मोहब्बत में उम्र की सीमा नहीं देखी जाती, जिसकी मिसाल शिखर ने पेश की। धवन और आयशा का एक बेटा भी है, जिसका नाम जोरावर है। 2014 में आयशा ने धवन के बेटे जोरावर को जन्म दिया था। पहली शादी से आयशा की दो बेटियां हैं। धवन और आयशा नौ साल तक साथ रहने के बाद अलग-अलग हो गए।

आईपीएल में धवन का शानदार प्रदर्शन जारी
शिखर धवन इस बार आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभाली थी। उनकी टीम ने तीन मैच में से अब तक दो मुकाबले जीत लिए हैं। वह चार अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। धवन का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। उन्होंने तीन मैचों में 225 की औसत से 225 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 149.00 का है। धवन ने दो अर्धशतक लगाए हैं।

Leave a Reply

Next Post

पायलट के 'अनशन' से भाजपाइयों ने साधा निशाना, बोले- कांग्रेस का घमासान अब सड़कों पर आया

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव जयपुर 11 अप्रैल 2023। सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे शासन के समय के भ्रष्टाचार और घोटालों की जांच के बहाने प्रदेश की गहलोत सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। पायलट और गहलोत के बीच कुर्सी की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। अब […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला