उर्वशी रौतेला ने पहना बेशकीमती गाउन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड एक्ट्रे उर्वशी रौतेला फिल्मों के साथ-साथ अपनी फैशन के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी आए दिन फोटोज शेयर करती हैं। हर फोटो में उर्वशी का एक अलग अंदाज देखने को मिलता है।

एक बार फिर उर्वशी अपने फैशन के चलते सुर्खियों में रहते है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो रेड कलर के खूबसूरत गाउन में नजर रही हैं। यह बैकलेस फेयरी गाउन उन्हें रेड फेयरी लुक दे रहा है।

यह आउटफिट Filipino designer Michael Cinco ने डिजाइन किया गया है। इस रेड आउटफिट की कीमत 45 हजार अमेरिकी डॉलर, भारतीय मुद्रा के अनुसार 32,88,427.10 रूपए हैं। इस बेशकीमती आउटफिट की कीमत जहां आसमान को छू रही है।

 वहीं इसे बनाने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसे बनाने में 150 घंटे यानी लगभग साढ़े 6 दिन का समय लगा था। ये ड्रेस उनकी ग्रेसफुल पर्सनालिटी पर बिल्कुल फिट बैठ रहा है। 

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब उर्वशी ने इतनी महंगी ड्रेस पहनी हो। इससे पहले भी वो अपने आउटफीट को लेकर चर्चा में रही हैं। नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने लैक्सर कट लेदर लहंगा पहना था जिसमें हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया था। ग्रीन कलर पर कट वर्क स्टाइल की काफी तारीफ हुई थी। 

इसपर उन्होंने ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी की हुई थी। इस आउटफिट और ज्वैलरी की कीमत 55 लाख थी। एक्ट्रेस के उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ में नजर आईं थी इसमें उन्होंने टीवी एक्टर मोहसीन खान के अपोजिट काम किया था। 

Leave a Reply

Next Post

डबल डेकर मालगाड़ी को हरी झंडी, PM मोदी बोले- साल का आगाज अच्छा तो आने वाला समय भी शानदार होगा

शेयर करेWDFC के रेवाड़ी-मदार खंड की शुरुआत गुरुवार को पीएम मोदी ने किया उद्घाटन इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 07 जनवरी 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (डब्ल्यूडीएफसी) के 306 किलोमीटर लंबे रेवाड़ी- मदार गलियारे का उद्घाटन किया। इसी दौरान पीएम […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद