सलमान खान के पिता सलीम ने अमिताभ बच्‍चन को दी खास सलाह,बोले-अब उन्हें रिटायरमेंट लेकर आराम करना चाहिए

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 12 अक्टूबर 2021। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर (सोमवार) को अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस उम्र में जहां लोग काम से ब्रेक लेकर घर पर आराम करना पसंद करते हैं तो वहीं अमिताभ ऐसे में काम करते हैं। उन्होंने हमेशा से यही साबित किया है कि उनकी बढ़ती उम्र से उनके काम से कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि उनके समय के लगभग सभी अभिनेता अपने प्रोफेशन से संयास ले चुके हैं, लेकिन वह अभी भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं। इस उम्र में वह बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं । ऐसे में सलमान खान के पिता और मशहूर राइटर सलीम खान ने  बिग बी जन्मदिन विश करते हुए उन्हें रिटायरमेंट की सलाह दी है।

बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं बिग बी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ और सलीम खान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिसमें  ‘जंजीर’, ‘शोले’, ‘दीवार’, ‘मजबूर’, ‘डॉन’, ‘त्रिशूल’, ‘काला पत्थर’ और ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्में सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। हालांकि सलीम खान अब अपने काम से संयास लेकर अपनी वाइफ और बेटे के साथ हैप्पी लाइफ बीता रहे हैं। लेकिन बिग बॉस अभी भी फिल्मों के शूटिंग के लिए बाहर रहते हैं। आजकल वह कौन बनेगा करोड़पति 13 होस्ट कर रहे हैं और अभी उनकी की झोली में कई फिल्में आने वाली हैं,जिसकी वह शूटिंग कर रहे हैं।

सलीम खान का कहना है कि अमिताभ को अब आराम करना चाहिए

सलीम खान ने अमिताभ को बर्थडे की विश करते हुए कहा- अमिताभ को अपनी लाइफ में जो भी चीज पानी थी उन्हें वो मिल गई है।  उन्होंने काफी कुछ हासिल कर लिया है, जिसके लिए उन्होंने खूब भाग-दौड़ की है। हालांकि अब उन्हें अपने लिए भी कुछ समय निकाल लेने चाहिए। अब उन्हें खुद को इस दौड़ से दूर कर लेना चाहिए और एक शानदार रिटायरमेंट के साथ आराम करना चाहिए।  

रिटायरमेंट के बाद अब ये काम करते हैं सलीम खान

रिटायरमेंट के बारें में बताते हुए  सलीम खान आगे बढ़ाते कहते हैं- रिटायरमेंट का सिस्टम इसलिए बनाया गया है कि लोग अपनी जिंदगी का कुछ समय अपने लिए अपने हिसाब जी सकें और अपनी मर्जी से जिंदगी को आगे बढ़ाएं। जिंदगी के शुरुआती साल कुछ सीखने और पढ़ने में निकल जाते हैं फिर काम और परिवार की जिम्मेदारियों में कुछ गुजर जाती है। उदाहरण के लिए अब मेरी दुनिया सीमित है, जिनके साथ भी मैं वॉक पर जाता हूं, जो नॉन फैमिली बैकग्राउंड के हैं। 

Leave a Reply

Next Post

महाराष्ट्र : गृह मंत्री दिलीप वालसे ने कहा- सरकार ने पुलिस को एनसीबी अधिकारी वानखेड़े पर नजर रखने का नहीं दिया आदेश

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 13 अक्टूबर 2021। महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से-पाटिल ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार ने पुलिस या किसी अन्य एजेंसी को एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े की गतिविधियों पर नजर रखने का आदेश नहीं दिया है। वर्तमान में एक क्रूज जहाज […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला