रायसेन में ट्रक और ऑटो की भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायसेन 05 मई 2022। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार देर रात रायसेन में एक बड़ा हादसा सामने आया। एक ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में 5 लोगों के मौत की खबर सामने आई है, मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल हैं, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिनका भोपाल में इलाज जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 5 लोगों के असमय निधन पर शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार रायसेन से 22 किलोमीटर दूर भोपाल रोड टेड़िया पुल के पास  उमरावगंज थाने क्षेत्र में एक लोडिंग ऑटो और ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे इतना भीषण था कि एक बच्चे समेत 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। खरवई चौकी पुलिस और रायसेन जिला मुख्यालय से तहसीलदार घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस के चालक ने वाहन में दबे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया।  पुलिस ने गंभीर घायलों को भोपाल भेजा है। इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में एक और मौत हो गई। मृतकों को रायसेन जिला अस्पताल भेजा है।

शिमला जिले में बड़ा सड़क हादसा: गहरी खाई में गिरी गाड़ी, एक ही गांव के चार लोगों की मौत

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रोहड़ू में एक सड़क हादसे में एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात  रोहड़ू क्षेत्र के गांव छुपाडी के साथ एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में गाड़ी में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान देविंदर देवेंद्र अत्री(48) पुत्र नोखराम, त्रिलोक राक्टा(35) पुत्र स्वगीय कलम सिंह, आशीष(28) पुत्र स्वर्गीय हुमा नंद और कुलदीप (35)पुत्र स्वर्गीय अर्ग सिंह  गांव भोलाड़ जुब्बल के रूप में हुई है। मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। हादसे के दौरान सभी गांव समोली में शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन कर रही है। उधर, लाहौल-स्पीति जिले में थोलंग के पास तोजिंग नाला में एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। पुलिस कंट्रोल रूम सूचना मिलते ही टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। 

Leave a Reply

Next Post

मारुति सुजुकी ने अत्याधुनिक डीलरशिप सुप्रीम ऑटोमोबाइल का उद्घाटन किया

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव / -अनिल बेदाग़ मुंबई 05 मई 2022। नोबुताका सुजुकी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर- मार्केटिंग एंड सेल्स और मि. शशांक श्रीवास्तव, वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक – विपणन और बिक्री, मारुति सुजुकी – ने मुंबई के मीरा भायंदर में अत्याधुनिक एरिना डीलरशिप, सुप्रीम ऑटोमोबाइल का उद्घाटन किया।भारत की अग्रणी कार […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला