क्या बॉलीवुड करियर खत्म कर लेंगी आलिया भट्ट, अपने इस बिजनेस को आसमान पर ले जाने की ठानी

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 17 फरवरी 2023। बॉलीवुड की दुनिया में आलिया भट्ट का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. भले ही उनके पिता महेश भट्ट बॉलीवुड में एक जाने-माने निर्देशक रहे हैं लेकिन आलिया ने अपनी पहचान अपनी अदाकारी से बनाई. उनकी अदाकारी लोगों के दिल तक पहुंची और आलिया ने बॉलीवुड के आसमान को छुआ. कुछ समय पहले उनकी गंगूबाई कठियावाड़ी और आरआरआर फिल्में सुपरहिट हुई थीं।

कुछ समय पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई थी और हाल ही में दोनों एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता भी बनें. बच्ची का नाम राहा कपूर रखा है. काफी समय तक दोनों ने बच्ची की कोई तस्वीर तक किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक पर भी नहीं डाली थी. लेकिन फिर एक दिन अचानक राहा कपूर की तस्वीर आलिया ने इंस्टाग्राम पर डाली और फैंस इस बच्ची के भी दीवाने गए।

घर और काम में तालमेल बिठाने की तैयारी
खैर परिवार बढ़ा है तो ऐसे में लगने लगा है कि आलिया भट्ट बॉलीवुड पर कुछ कम फोकस करेंगे. जिम्मेदारी बढ़ी है तो आलिया परिवार और काम दोनों में तालमेल बिठाने की कोशिश में हैं. ऐसे में यह भी देखा जा रहा है कि आलिया ने अपने किड्स क्लोथिंग ब्रैंड EdAMamma पर ज्यादा ध्यान देना आरंभ कर दिया है.

बिजनेस में उतरीं आलिया भट्ट

अपनी खुद की वेबसाइट के जरिए पहले से ही इस ब्रैंड की बिक्री में आलिया लगी हुईं हैं. साथ ही सभी प्रमुख ई-कॉमर्स साइट पर भी आलिया के ब्रैंडेड क्लोथ उपलब्ध हैं. फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, फर्स्ट क्राई, अमेजन आदि पर आलिया की कंपनी के ब्रैंडेड कपड़े मिल रहे हैं।

150 करोड़ से ज्यादा की कंपनी की मालकिन बनीं

आलिया की कंपनी ने 21 में ही काफी तरक्की कर ली थी. बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार इस कंपनी ने इस साल केवल 10 महीनों में 10 गुणा ज्यादा बिजनेस किया था और करीब 150 करोड़ की कंपनी बन गई थी. बता दें कि एडामम्मा 2-14 साल के बच्चों के कपड़े तैयार करती है. मिंत्रा में यह ब्रैंड लगातार तीसरे स्थान पर बना हुआ था. बताया जाता है कि यह प्रोडक्ट वोकल पर लोकल की फिलोस्फी पर ही बना है. यह पूरी तरह से भारत में निर्मित है. आलिया ने एक हाल के ही इंटरव्यू में कहा है कि वह जो एक बार ठान लेती हैं उसे पूरा करती हैं।

Leave a Reply

Next Post

'भारतीय लोकतांत्रिक ढांचे पर हमला' : केंद्र ने पीएम मोदी पर टिप्पणी करने वाले अरबपति जॉर्ज सोरोस पर किया पलटवार

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 17 फरवरी 2023। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कहना है कि विदेशी धरती से भारतीय लोकतांत्रिक ढांचे को हिलाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने इंग्लैंड के बैंक को तोड़ दिया, एक व्यक्ति जिसे आर्थिक युद्ध अपराधी […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद