पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने की राहुल गांधी की तारीफ, बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 02 मई 2024। पाकिस्तान में इमरान खान की कैबिनेट के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राहुल गांधी की विशेषता वाला एक वीडियो साझा करने और कांग्रेस नेता की प्रशंसा करने के बाद भाजपा ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला किया। एक्स पर एक पोस्ट में, बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, “इमरान खान कैबिनेट में सूचना और प्रसारण मंत्री के रूप में काम करने वाले चौधरी फवाद हुसैन राहुल गांधी को बढ़ावा दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, “एक घोषणापत्र से, जिसमें मुस्लिम लीग की छाप है, सीमा पार से जोरदार समर्थन तक, पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है।” मालवीय ने हुसैन की पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें पत्र में ‘राहुल ऑन फायर…’ लिखा था और एक वीडियो भी साझा किया। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया, जहां कांग्रेस नेता भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में, राहुल गांधी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित लोगों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला करते हुए भी सुना जा सकता है। संपादित वीडियो में राहुल गांधी को राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में बोलते हुए, भाजपा सरकार पर गरीबों और युवाओं के हितों को दरकिनार करने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया है। 

एक अन्य भाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने भी फवाद हुसैन द्वारा राहुल गांधी की क्लिप साझा करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “मुस्लिम लीग के घोषणापत्र से लेकर सीमा पार समर्थन तक, पाकिस्तान के साथ राहुल गांधी का गठबंधन अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है। चौधरी फवाद हुसैन, पूर्व मंत्री इमरान खान की कैबिनेट अब राहुल गांधी को प्रमोट कर रही है!”

Leave a Reply

Next Post

जम्मू-कश्मीर की चिनाब वैली पर मंडरा रहा खतरा, 3 जिलों में हर दिन धंस रही जमीन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव जम्मू-कश्मीर 02 मई 2024। जम्मू-कश्मीर की चिनाब वैली का 120 किमी का क्षेत्र धंस रहा है। हर दिन जमीन एक इंच से आधा फीट तक खिसक रही है। इसका सबसे ताजा उदाहरण रामबन है, जहां बीते शुक्रवार को 800 मी. इलाके में जमीन धंसने से […]

You May Like

लिवर को स्वस्थ रखने और डैमेज से बचाने के लिए पिया जा सकता है इन 4 सब्जियों का जूस ....|....कच्चा ही नहीं उबला आंवला भी है गुणों की खान, इम्यूनिटी से लेकर स्किन तक पर होता है बेहतर असर....|....अपराधियों को पनाह देने से कनाडा में होगा गैंगवार...बोले विदेश मंत्री एस जयशंकर....|....​'....नौकरियां खत्म करने से आरक्षण ही ख़त्म हो गया', अमित शाह के बयान पर बोले राजद सांसद मनोज झा....|....सरकार ने 41 दवाओं के घटाये दाम,  शूगर-हार्ट-लिवर समेत ये दवाएं हुईं सस्ती....|....पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर बवाल, अब 2 महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज....|....स्कूल में 3 साल का छात्र नाले के अंदर मृत पाया गया, परिवार ने परिसर में लगा दी आग....|....अमेरिका की चीन को सलाह- यूरोप या रूस में से किसी एक को चुनें, दोनों साथ नहीं चल सकते....|....सीतारमण का केजरीवाल पर वार: 'उनके नजदीकी ने स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की, दिल्ली सीएम ने अब तक कुछ नहीं कहा'....|....पीएफसी ग्रुप ने 25% वृद्धि के साथ उच्चतम वार्षिक कर पश्चात लाभ (पीएटी) दर्ज किया