ममता का दावा- केंद्र में भाजपा छह महीने और रहेगी, फरवरी-मार्च 2024 में हो जाएंगे लोकसभा चुनाव

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

कोलकाता 27 जून 2023। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दावा किया कि केंद्र में भाजपा सरकार सिर्फ छह महीने और है क्योंकि अगले साल फरवरी मार्च में चुनाव हो जाएंगे। जलपाईगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने ये दावा किया। ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि बीएसएफ को निष्पक्षता से काम करना चाहिए क्योंकि भाजपा शायद कल सत्ता में ना रहे। 

फरवरी-मार्च में हो सकते हैं लोकसभा चुनाव
टीएमसी चीफ ने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव अगले साल फरवरी मार्च में हो सकता है। ऐसे में भाजपा सरकार का कार्यकाल महज छह महीने का और है। भाजपा को अपनी हार दिख रही है और वह विभिन्न समुदायों को लुभाने की कोशिश भी नहीं कर रही है। उल्लेखनीय है कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव अप्रैल-मई में हुए थे। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल की शपथ 30 मई 2019 को ली थी। 

बीएसएफ पर लगाए आरोप
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने जनसभा के दौरान ये भी कहा कि जो लोग सीमावर्ती इलाकों में बीएसएफ की फायरिंग में मारे गए हैं, उनके परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता और नौकरी दी जाएगी। बनर्जी ने कहा कि वह बीएसएफ के सभी जवानों पर आरोप नहीं लगा रही हैं, वह हमारी सीमा की रक्षा करते हैं लेकिन बीएसएफ को निष्पक्षता से काम करना चाहिए हो सकता है भाजपा कल सत्ता में ना रहे लेकिन उन्हें अपनी नौकरी करनी होगी। ममता बनर्जी ने सीमावर्ती इलाकों में बीएसएफ पर मतदाताओं को डराने का आरोप लगाया था। 

हालांकि बीएसएफ ने ममता बनर्जी के आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया और कहा कि उनके बयान सच से परे हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है। 

ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग
जलपाईगुड़ी में जनसभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जाते हुए ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल खराब मौसम के चलते दृश्यता काफी कम थी, ऐसे में ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की सीवोक एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। 

Leave a Reply

Next Post

देश में राष्ट्रीय सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन का होगा शुभारंभ, रोगियों की निशुल्क होगी जांच

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 27 जून 2023। रक्त विकार सिकल सेल से देश को मुक्त कराने के लिए जल्द ही राष्ट्रीय सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन का शुभारंभ होगा। इसके तहत देश के 17 राज्यों के 200 से ज्यादा जिलों में मौजूद सात करोड़ से अधिक रोगियों […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद