चित्रकूट भीषण सड़क हादसा: जनरथ और बुलेरों की टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

चित्रकूट 21 नवंबर 2023। रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही लालापुर के समीप झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे में मंगलवार दोपहर परिवहन निगम की जनरथ बस और चार पहिया वाहन आमने-सामने टकरा गए। दोनों वाहनों की भिडंत इतनी जोरदार रही कि बस करीब 20 मीटर तक चार पहिया वाहन को घिसटते हुए ले गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आनन-फानन पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में चार पहिया वाहन सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। इनमें छह लोगों को प्रयागराज रेफर किया गया है।

मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे चार पहिया वाहन तेज गति से प्रयागराज की तरफ से कर्वी आ रहा था। जबकि कर्वी से परिवहन निगम की जनरथ बस बांदा से अयोध्या सवारियां लेकर जा रहीथी। जनरथ बस मुख्यालय कर्वी से करीब पौने ग्यारह बजे रवाना हुई थी। दोनों वाहनों में बगरेही लालापुर के पास आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। रफ्तार इतनी तेज रही कि बस टकराने के बाद चार पहिया वाहन को पीछे की तरफ करीब 20 मीटर घसीट ले गई। चार पहिया वाहन के परखच्चे उड़ गए। नंबर के मुताबिक चार पहिया वाहन एमपी के पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के लइचा गांव का बताया जा रहा है। इस वाहन में कुल 11 लोग सवार थे।

हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन सभी को घायलों को एंबुलेंस से ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल व सीएचसी रामनगर में दाखिल कराया। बताते हैं कि हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हुई, जबकि दो लोगों ने जिला अस्पताल लाने के बाद दम तोड़ दिया। एक किशोर की सीएचसी रामनगर में मौत हो गई। इसके अलावा चार पहिया वाहन सवार दो लोगों को जिला अस्पताल व चार को सीएचसी रामनगर से प्रयागराज रेफर किया गया है। जबकि बस में सवार एक मुसाफिर को घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद डीएम अभिषेक आनंद व एसपी वृंदा शुक्ला मौके पर पहुंचे। बस चालक व परिचालक हादसे के बाद तुरंत भाग गए। दोनों अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर भी जानकारी ली। डीएम ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। और छह लोगों को प्रयागराज रेफर किया गया है। चार पहिया वाहन के नंबर के आधार पर संबंधित लोगों को अवगत कराया गया है। वह अपने गांव से रवाना हो गए है।

Leave a Reply

Next Post

मतगणना के लिए रिटर्निग अफसरों को मिला प्रशिक्षण

शेयर करेनिष्पक्ष एवं पारदर्शिता पूर्ण मतगणना करने कलेक्टर के निर्देश इंडिया रिपोर्टर लाइव बिलासपुर 22 नवम्बर 2023। विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद 3 दिसम्बर को आयोजित मतगणना की तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा जोर-शोर से की जा रही है। मतगणना कार्य के लिए रिटर्निंग अफसरों और उनकी […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला