रुनवाल लैंड्स एंड में अपने सबसे बेहतरीन टॉवर– ब्रीज़ को लॉन्च किया

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 31 मई 2024। रुनवाल मुंबई के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक है, जिसने अपने सबसे बेहतरीन टॉवर– ब्रीज़ को लॉन्च किया है, जो उनके मार्की प्रोजेक्ट– रुनवाल लैंड्स एंड का हिस्सा है और यह ठाणे के कोलशेत क्षेत्र में मौजूद सबसे शानदार गेटेड कम्युनिटी है। इस प्रोजेक्ट के सबसे खास टॉवर, ब्रीज़ में खरीदारों के लिए 1 और 2 बीएचके कॉन्फ़िगरेशन में 500 से ज्यादा यूनिट्स उपलब्ध है, जिनकी कीमत 62 लाख रुपये से लेकर 1.10 करोड़ रुपये तक है। इस टॉवर को रहने वालों के लिए ज्यादा जगह और गोपनीयता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, साथ ही इस पूरे डेवलपमेंट में 70% से ज्यादा हिस्सा पूरी तरह खुला है। इस नए टॉवर में घरों को वास्तु के अनुरूप बनाया गया है, जिनमें से प्रत्येक घर दूर तक फैले हरे-भरे इलाके और उल्हास नदी के बेहद लुभावने और दिल को सुकून देने वाले नज़ारे की पेशकश करता है। यहाँ के शानदार दृश्य में शांति और सुकून की भावना की झलक दिखाई देती है। इसे धरती, जल और आकाश के बेहतरीन तालमेल के साथ निर्माण के विज़न के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है, जो इस इलाके की कुदरती खूबसूरती में चार चाँद लगा देता है। यह रुनवाल के नए और तमाम तरह की उम्दा सुविधाओं वाले शहरी घरों के निर्माण के विज़न से भी मेल खाता है, जो नए जमाने के खरीदारों की उभरती जरूरतों को पूरा कर सके।

रुनवाल लैंड्स एंड को खास तौर पर सुकून भरे और आरामदेह ज़िंदगी बिताने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए ही डिज़ाइन किया गया है। इस डेवलपमेंट में 10 एकड़ की जमीन पर 7 टॉवर्स बनाए गए हैं, जो 1,600 एकड़ के हरे-भरे नज़ारे के बीच बसे हैं। इसमें इस क्षेत्र के सबसे बड़े बहुस्तरीय क्लबहाउसों में से एक और 6 एकड़ में फैले 70 से अधिक रिसॉर्ट स्टाइल वाली सुविधाओं की एक शानदार श्रृंखला मौजूद है, और इसके हर घर से उल्हास नदी के लुभावने दृश्य दिखाई देते हैं। विशेष सुविधाओं की बात की जाए, तो इनमें एक पुटिंग गोल्फ क्षेत्र, एक सनराइज गज़ेबो, एक स्विमिंग पूल, विभिन्न खेलों के लिए उपयोग किया जाने वाला कोर्ट, एक डांस एरिना और एक सैंड-बीच के साथ-साथ लगभग 1 लाख वर्ग फुट का वाहन-मुक्त पोडियम एरिया भी शामिल है, जो तमाम सुख सुविधाओं वाले और बेहद आरामदेह लाइफस्टाइल को सुनिश्चित करता है।

नए टॉवर के लॉन्च के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, रुनवाल के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री संदीप रुनवाल ने कहा, “हम रुनवाल लैंड्स एंड में बिल्कुल नए टॉवर– ब्रीज़ को पेश करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हमने अपने खरीदारों को रहने का बेमिसाल अनुभव उपलब्ध कराने के उद्देश्य से नए टॉवर को लॉन्च किया है। नया टॉवर इस बात की मिसाल है कि हम रहने के लिए अव्वल दर्जे की जगहों के निर्माण के अपने इरादे पर अटल हैं, जो सही मायने में लग्जरी, सहूलियत और इनोवेशन का बेहतरीन संगम हो। 

Leave a Reply

Next Post

हाई कोर्ट की टिप्पणी भाजपा सरकार के कुशासन का आईना

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 31 मई 2024। कवर्धा सड़क हादसे में 19 मौतों को बिलासपुर हाईकोर्ट ने जनहित याचिका माना है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि हाई कोर्ट ने राज्य में बेलगाम परिवहन व्यवस्था और कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा किया […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच