एक्टिव हो गए हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस नेता पर किया बड़ा वार

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

भोपाल बीजेपी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया  पहली बार गुरुवार को वर्चुअल रैली में शामिल हुए। इसके साथ ही वह संकेत भी दे दिए हैं कि एमपी की राजनीति में हम फिर से सक्रिय हो रहे हैं। रैली के बाद उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस नेता पर बड़ा वार किया है। दरअसल, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी सरकार को घेरने के लिए नोटबंदी और जीएसटी की तुलना बेटियों से की थी। उसके बाद से बीजेपी हमलावर है।

विवाद बढ़ने के बाद जीतू ने ट्वीट को डिलीट कर दिया। साथ ही उस पर सफाई भी पेश की थी। लेकिन उससे पहले बेटियों के अपमान पर कांग्रेस पूरी तरह से घिर गई थी। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी जीतू के ट्वीट पर संज्ञान लिया है। साथ ही उन्हें नोटिस जारी किया है। बीजेपी ने जीतू की शिकायत महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से की थी। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जीतू पटवारी के खिलाफ के सोनिया गांधी से कार्रवाई की मांग की है।

सिंधिया ने कहा- निंदनीय है
वहीं, बीजेपी की वर्चुअल रैली के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी जीतू पटवारी का नाम लिए बिना कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। सिंधिया ने लिखा कि ‘यत्र नार्यस्तु पूज्यंते, रमंते तत्र देवता’, अर्थात- जहां नारी की पूजा होती है, वहां देवताओं का वास होता है। हमारी इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता जिस तरह से लगातार हमारी नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं, वह अत्यंत निंदनीय है। सिंधिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

सोशल मीडिया पर पहली बार किया हमला
बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल और दिल्ली से ही कांग्रेस पर हमला किया था। उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने कभी कांग्रेस के बारे में कभी कुछ नहीं लिखा। जबकि कांग्रेस के नेता उनके बारे में लगातार बोलते रहे। एक झूठी खबर को लेकर उन्होंने एक महीने पहले जरूर दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह को जवाब दिया था। लेकिन पहली बार नारी शक्ति को लेकर उन्होंने कांग्रेस नेता पर जोरदार हमला बोला है।

लौट रहे हैं सिंधिया
दरअसल, सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद ही देश में लॉकडाउन हो गया था। उसके बाद से वह एमपी नहीं आए हैं। फिर कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में थे। कोरोना के हराने के बाद सिंधिया राजनीति में भी वापसी कर रहे हैं। दिल्ली से उन्होंने अगाज कर दिया है। साथ ही उनके इलाके में उपचुनाव है, तो उस लिहाज से भी वह एक्टिव हो रहे हैं। क्योंकि उपचुनाव में दोनों दलों के लिए मुद्दा ज्योतिरादित्य सिंधिया ही हैं। वहीं, 24 में से 16 सीट सिंधिया के गढ़ में ही है। ऐसे में सिंधिया ने वर्चुअल रैली के जरिए यह संकेत दे दिया है कि हम आ रहे हैं।

जिगरा चाहिए
वर्चुअल रैली के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि राजनीति में बोल्ड फैसला लेना और सही फैसले के साथ खड़ा होना, इसके लिए बड़ा जिगरा चाहिए होता है और वो जिगरा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दिखाया है।

Leave a Reply

Next Post

अमित अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पूछा, कोरोनाकाल में जब दारू दुकानें चल सकती हैं तो भर्ती प्रक्रिया क्यों नहीं?

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 26/06/2020 निगम मंडलों की अध्यक्षता बाँटने और नई दिल्ली में आला-अधिकारियों के आराम के लिए 60 करोड़ 40 लाख रूपए की लागत का छत्तीसगढ़ भवन बनाने के पहले सरकार को पिछले डेढ़ सालों से मजधार में अटकी 14,580 शिक्षकों और पिछले 3 साल से […]

You May Like

संसद में हिंदू हिंसा बयान पर भड़के कपिल देव अग्रवाल, कहा-राहुल गांधी को न तो हिंदू समाज की समझ है ना ही हिंदू संस्कृति की....|....योगी सरकार की नाकामी है हाथरस की घटना, बाबा को बचाकर सेवादारों को फंसाया जा रहाः अजय राय....|....उत्तराखंड में भूस्खलन से बद्रीनाथ, यमुनोत्री हाईवे बंद, 125 सड़कें ब्लाॅक....|....टीम इंडिया के विजय जुलूस के दौरान कई फैंस की तबीयत बिगड़ी, किसी को लगी चोट तो कोई बेहोश होकर गिरा....|....'समस्या अंदर तक है या फिर...', कक्षा 6 की किताबों की छपाई में देरी पर केंद्र पर बरसी कांग्रेस....|....'लंबित मामलों के तत्काल समाधान के लिए विशेष लोक अदालतों का लाभ लें', नागरिकों से सीजेआई चंद्रचूड़ की अपील....|....असम में बाढ़ ने और बिगाड़े हालात, 29 जिलों में 21 लाख से अधिक लोग प्रभावित; छह और की मौत....|....टीम इंडिया ने वंदे मातरम गाते हुए लगाया विजय लैप, फैंस ने दिया साथ, देखें भावुक करने वाला वीडियो....|....देश की एक और उपलब्धि, 2023-24 में भारत में हुआ 1.27 लाख करोड़ रुपये का रक्षा उत्पादन....|....केजरीवाल की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई, सीबीआई को कोर्ट का नोटिस; 17 जुलाई को सुनवाई