indiareporterlive
शेयर करे

सीएम ने कहा- इस वर्ष की दीवाली अलग है, क्योंकि इसमें छत्तीसगढ़ की माटी की सौंधी महक है

इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश के कई मुद्दों पर बात की। सीएम ने सबसे पहले लोगों को दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ का धान नहीं खरीदने के फैसले पर भी बयान दिया। 

सीएम बघेल ने धान खरीदी के मुद्दे पर सरकार के साथ आने पर राज्यपाल अनुसुइया उईके का आभार जताया है। राज्यपाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर धान खरीदी के मुद्दे पर सीएम के साथ आकर सहमति जताई है। साथ ही धान का उपार्जन 2500 रूपए करने की अनुमति मांगी है। राज्यपाल के इस कदम का सीएम बघेल ने स्वागत कर धन्यवाद किया है। 

सीएम बघेल ने सभी सांसदों से केंद्र के फैसले का बदलने की मांग की है। सीएम ने आगे कहा कि वो फिर से पीएम मोदी से मिलने की कोशिश कर उनसे इस फैसले को रद्द करने की मांग करूंगा। सीएम बघेल भाजपा सांसद और राष्ट्रीय पदाधिकारियों से भी मिलकर केंद्र के फैसले को बदलने का आग्रह करने की बात कही है।

Leave a Reply

Next Post

एसआई की बेटी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा, मैं कुछ नहीं कर पाई

शेयर करेभिलाई, छत्तीसगढ़। भिलाई सेक्टर-4 निवासी एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक अपने दोस्त की आत्महत्या से काफी दुखी थी। युवती ने मौके पर सुसाइड नोट भी छोड़ रखा था जिसमें लिखा है-सॉरी पापा मैं कुछ नहीं कर पाई। बता दें मृतक पीएचक्यू रायपुर में पोस्टेड सब […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच