अयोध्या में अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी से मांगी अनुमति

indiareporterlive
शेयर करे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से अभिनेता अक्षय कुमार को हरी झंडी

इंडिया रिपोर्टर लाइव

लखनऊ 04 दिसम्बर 2020। उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी की योजना के बीच में ही फिल्मी सितारों का रुझान बढ़ गया है। इन दिनों जान अब्राहिम के साथ राखी सावंत जहां लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं अभिनेता अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इच्छुक हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म राम सेतु का फिल्मांकन रामनगरी अयोध्या में करने के लिए मुख्यमंत्री से अनुमति मांगी है। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में अपनी फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति मांगी है। सीएम योगी आदित्यनाथ के मुम्बई दौरे पर अक्षय कुमार ने एक दिसंबर को होटल में जाकर मुख्यमंत्री से भेंट की थी। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने के लिए बधाई देने के साथ ही अपनी योजनाओं का एक प्रस्तुतिकरण भी दिखाया था।

अक्षय कुमार ने बीती दीपावाली के पहले ही अपनी आगामी फिल्म राम सेतु की उत्तर प्रदेश के अयोध्या में शूटिंग की योजना बनाई थी। मुम्बई में अक्षय कुमार ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म की पटकथा भी साझा की। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री की तरफ से अभिनेता को हरी झंडी मिल गई है।

अक्षय कुमार और फिल्म राम सेतु के निर्देशक अभिषेक शर्मा वास्तविक स्थानों पर अपनी फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। चूंकि यह एक आदमी की यात्रा के साथ एक संबंध है, यह जानने के लिए कि क्या पुल एक मिथक है या वास्तविकता, वह स्पष्ट रूप से चीजों को सही ढंग से चित्रित करना चाहते हैं। अक्षय कुमार और अभिषेक यूपी में 2021 के मध्य तक फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। राम सेतु पर अक्षय कुमार और उनके निर्देशक अभिषेक शर्मा, एक सटीक चित्रण प्रस्तुत करना चाहते हैं, इसलिए वह भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या सहित राज्य में वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना चाहते हैं। इनकी योजना मई या जून 2021 में अयोध्या में शूटिंग करने की है। 

फिल्म रामसेतु इस पर आधारित है कि क्या रामसेतु वास्तव में था या यह एक कल्पना है। इसके चलते अक्षय कुमार और निर्देशक अभिषेक शर्मा फिल्म में असली अयोध्या दिखाना चाहते है और वह उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर शूट करना चाहते हैं, इसमें भी अयोध्या शामिल है जो कि प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली है। यह फिल्म 2021 के मध्य में शूट होना शुरू होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था, प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं। इसको देखते हुए राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का भी अवसर मिलेगा। 

Leave a Reply

Next Post

नवा छत्तीसगढ़ के 2 वर्ष पूर्ण होने पर, वर्चुअल मैराथन दौड़ का आयोजन 13 दिसम्बर को

शेयर करेछत्तीसगढ़ में पहली बार वर्चुअल मैराथन 13 दिसम्बर को इंडिया रिपोर्टर लाइव बिलासपुर 4 दिसम्बर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा नवा छत्तीसगढ़ के 2 वर्ष पूर्ण होने पर 13 दिसम्बर 2020 को राज्य भर में वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया जा रहा […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद