बाबा के सिद्धांतों को आत्मसात करने से सफलता अवश्य मिलेगी : त्रिलोक श्रीवास

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बिलासपुर 29 दिसम्बर 2020। ग्राम डगनिया बेलतरा में गुरु घासीदास जयंती समारोह संपन्न हुआ । परम पूज्य प्रात स्मरणीय विश्व वंदनीय जगत गुरु बाबा गुरु घासीदास के सिद्धांतों को यदि हम अपने जीवन में आत्मसात कर लें और उनके सिद्धांतों में से कुछ भी सिद्धांत को हम पालन करें तो तो सफलता अवश्य मिलेगी।

बाबा ने यदि समतामूलक समाज की स्थापना का सिद्धांत प्रतिपादित नहीं किया होता, तो आज सफल लोकतंत्र की कल्पना भी नहीं की जा सकती, यह उद्गार कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास, मार्गदर्शक, जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र क्रमांक 1 बिलासपुर, मार्गदर्शक, पार्षद वार्ड क्रमांक 68 नगर निगम बिलासपुर ने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम डगनिया मे सतनामी समाज द्वारा आयोजित गुरु घासीदास जयंती समारोह के दौरान व्यक्त किए, इस अवसर पर क्षेत्र के विधायक रजनीश सिंह अनुसूचित जाति के नेता बसपा के लोकसभा प्रभारी देव कुमार कनेरी कांग्रेस नेता महेश मिश्रा जनपद पंचायत बिल्हा उपाध्यक्ष विक्रम सिंह ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत की सरपंच श्रीमती सुमित्रा लक्ष्मी केव्रत सरपंच सेलर धनंजय सिंह सरपंच नगपुरा कड़री राजेंद्र वर्मा मिथुन, सुरेश भार्गव सहित आयोजन समिति के संतोष मेरी दिल हरण रामचंद प्रशांत काछी सोनू कश्यप मोनू श्रीवास राजा कश्यप गोल्डी पटेल महेश श्रीवास प्रणव साहू .लक्ष्मी सूर्यवंशी दिलीप पप्पू कश्यप रामनारायण वस्त्र कार ओंकार केवट सहित हजारों लोग उपस्थित थे इस अवसर पर आयोजन समिति के द्वारा प्रख्यात गायिका सुश्री उषा बारले का भी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसे सुनने अंचल के हजारों लोग सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Next Post

IND vs AUS : बॉक्सिंग-डे टेस्ट में भारत की विशाल जीत, रहाणे ने लगाई जीत की हैट्रिक

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में दूसरा टेस्ट मैच में खेला गया, जिसके चौथे दिन ही टीम इंडिया को जीत हासिल हुई। इस मैच में भारत के दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं थे। टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथों पर थी। रहाणे की कप्तानी […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई