दिशा पाटनी ने शुरू की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग, शेयर की फिल्म के सेट की तस्वीरें

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हो गई हैं. जी हां दिशा पाटनी की यह अगली फिल्म ‘एक विलेन’ की सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जोरो-शोरो से शुरू हो गई है। हां,   दिशा पटानी (दिशा पटानी) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हुडी विलेन रिटर्न्स पहने  नजर आ रही हैं। जिसके बाद फिल्म के क्लैप शॉट के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है।

हमें सबसे पहले दिशा पटनी के जरिए फिल्म की घोषणा मिली, फोटो शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा- ‘सो सो गो।’ साथ ही फिल्म की साड़ी कास्ट को भी टैग किया। वहीं, क्लैपशॉट के साथ पूरी स्टारकास्ट की फोटो शेयर करके बालाजी मोशन पिचर्स ने लिखा- नई पारी की शुरुआत …

-विज्ञापन-https://imasdk.googleapis.com/js/core/bridge3.444.1_en.html#goog_1547535478

 जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया पहली बार फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। सभी सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के लॉन्च की घोषणा की है।

 आदित्य रॉय कपूर को भी फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाया गया था, लेकिन कुछ कारणों के कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। मोहित सूरी एक विलेन रिटर्न्स का निर्देशन कर रहे हैं। भूषण कुमार और एकता कपूर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

अगर हम इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला भाग काफी हिट रहा था, अब फैन्स भी इस सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटाणी जल्द ही सलमान खान के साथ ‘राधे’ में नजर आएगी | वहीं दूसरी ओर जॉन अब्राहम (जॉन अब्राहम) इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। जॉन की मच अवेटेड फिल्म ‘मुंबई सागा’ (मुंबई सागा) की चुनिंदा डेट की अनाउंसमेंट हो गई है। जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म गैंगस्टर ड्रामा ‘मुंबई सागा’ 19 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। 

Leave a Reply

Next Post

केंद्र सरकार किसान व मजदूर विरोधी - हरिद्वार सिंह

शेयर करेउद्योगपतियों के इशारे पर चलने वाली सरकार इंडिया रिपोर्टर लाइव अनूपपुर (मध्य प्रदेश) 01 मार्च 2021। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की विधानसभा परिषद कोतमा की मीटिंग 28 फरवरी 2021 को अनूपपुर जिले के सारंगढ़ निगवानी गांव में कामरेड दीप नारायण बर्मा के निवास पर कामरेड दीप नारायण वर्मा की अध्यक्षता […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच