रेमडेसिवीर की कालाबजारी पर भड़के आर. माधवन ,फैंस को चेताया- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

कोरोना वायरस महामारी के बीच इस वक्त पूरा देश बेहद ही मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। इस जानलेवा बीमारी ने अब तक लाखों लोगों की जान ले ली है। लगातार कोरोना के बढ़ते आंकड़े अब सभी को डरा रहे हैं। देश जहां सबसे बड़ी महामारी से जूझ रहा है, वहीं इस संकट की घड़ी में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो मरीजों की जान बचाने की जगह दवाईयों की कालाबजारी कर रहे हैं। ऐसे ही लोगों के खिलाफ बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन का गुस्सा फूटा है। सोशल मीडिया पर उन्होंने ऐसे लोगों को राक्षस बताया है।

दरअसल कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण देश में काफी लोग प्रभावित हैं। अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक के लिए लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं। कई कलाकार ऐसे समय पर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सामने भी आ रहे हैं। हालांकि, इस मदद के चलते कई जालसाज भी इसमें अपनी पकड़ बनाने की कोशिश में लगे हैं। ये जालसाज गलत तरीके से पैसा कमाने के लिए या तो नकली दवा बेच रहे हैं या फिर कोविड की दवा देने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे हैं। ऐसे ही लोगों से बचने के लिए आर. माधवन (R Madhavan) ने अपने फैंस से गुहार लगाई है।

शुक्रवार को माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,  ‘मुझे भी यह प्राप्त हुआ। कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं’।पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें। मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा बेच रहे हैं। यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेंगे ताकि वह पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में आप तक डिलीवर हो जाए और फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे।ऐसे जालसाजों से सावधान रहे। यह आदमी फ्रॉड है।

आपको बता दें कि पिछले महीने माधवन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को बहुत ही क्रिएटिव तरीके से दी थी। वही एक्टर के वर्कफ्रंट कि बात करे तो वो इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं।इस फिल्म में माधवन ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म में माधनव नंबी नारायणन की भूमिका निभा रहे हैं। माधवन के साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान गेस्ट अभिनेता के तौर पर इस फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Next Post

आज चेन्नई के शेरों से भिड़ेगी मुंबई की पलटन, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 1 अप्रैल 2021। उतार-चढ़ाव वाले अपने अभियान को पटरी पर लाने के लिए बेताब मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस शनिवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के 27वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के विजय अभियान पर रोक लगाने की कोशिश करेगी। […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद