करण मेहरा से झगड़े के बाद अब बेटे की कस्टडी चाहती हैं निशा रावल, कहा- ‘एलिमनी नहीं मांगी’

Indiareporter Live
शेयर करे

नई दिल्ली 21 अगस्त 2021। टीवी अभिनेता करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। निशा का कहना था कि करण का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी किया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई। करण ने कहा कि निशा भारी-भरकम एलिमनी मांग रही हैं। अब इस पर निशा की ओर से जवाब आया है।

दूरियों को खत्म करने की कोशिश की

निशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई बार दूरियों को खत्म करने की कोशिश की। उन्होंने अपने पैरेंट्स से भी इस बारे में बात की थी लेकिन उन्हें उस वक्त सबसे बड़ा झटका लगा जब उसने यह स्वीकार किया कि वह एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में है।

एलिमनी नहीं चाहतीं

निशा कहती हैं कि ‘मुझे कोई एलिमनी (गुजारा भत्ता) नहीं चाहिए। वह मुझे क्या देगा, जो मैंने उसे नहीं दिया? हमने सबकुछ एक साथ बनाया। मैंने बहुत छोटी उम्र से कमाना शुरू कर दिया था और ये रिश्ता क्या कहलाता के बहुत पहले मैं उसका लगातार सपोर्ट कर रही थी। मैंने बहुत काम किया है और जिसके साथ भी मैंने काम किया है वह यह बता सकता है कि करण विज्ञापनों को देखने का काम करते थे। उसने मेरी शादी की ज्वैलरी और मेरी पास जो कुछ भी था उसे ले लिया। मैंने उससे अपनी ज्वैलरी वापस करने के लिए कहा, जिससे मैं नई शुरुआत कर सकूं। मेरी मॉम की प्रॉपर्टी के पेपर्स भी उसके पास पड़े हुए हैं, जो कि मैं चाहती हूं वापस मिल जाएं। मैं अपने लिए कुछ नहीं चाहती। मैं एक इंडिपेंडेट लड़की हूं। मैं खुद की और बच्चे की देखभाल करूंगी।

बेटे से एक बार की बात

निशा ने बताया कि करण ने बेटे काविश से जून में उसके जन्मदिन के बाद से बात नहीं की है और जो गिफ्ट उसने सार्वजनिक रूप से देने के लिए कहा था वह कभी नहीं दिया। एक एक्टर के नंबर से उसने काविश के बर्थडे (18 जून) पर फोन किया था। बता दें कि अभी तक करण ने निशा के सभी आरोपों से इनकार किया है। करण का कहना है कि जिस रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ निशा ने उन पर थूका था।  

Leave a Reply

Next Post

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप: शैली सिंह फाइनल में पहुंची, पदक की जगाई उम्मीद

शेयर करेनई दिल्ली 21 अगस्त 2021। लंबी कूद की उदीयमान एथलीट शैली सिंह ने अपेक्षानुरूप प्रदर्शन करते हुए शुक्रवार को यहां अंडर-20 विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 6.40 मीटर के साथ क्वालिफिकेशन दौर में शीर्ष पर रहकर फाइनल में जगह बनाई। झांसी की रहने वालीं सत्रह वर्षीय शैली ने महिलाओं की […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद