IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने बताया, मुंबई इंडियंस को किन 3 खिलाड़ियों को करना चाहिए रिटेन

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 09 अक्टूबर 2021। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) में मुंबई इंडियंस का सफर ग्रुप स्टेज में ही समाप्त हो गया। मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। हालांकि उसने ग्रुप स्टेज में अपना आखिरी मुकाबला जीत लिया। शुक्रवार को खेले गए मैच में उसने हैदराबाद को 42 रनों से हराया। अगले साल आईपीएल की मेगा नीलामी होनी है। उससे पहले खिलाड़ियों के रिटेन करने को लेकर चर्चाएं जोरो पर हैं। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेद्र सहवाग ने अगर तीन खिलाड़ियों को रिटेन रखने की इजाजत दी जाती है तो मुंबई इंडियंस को जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और इशान किशन को रिटेन करना चाहिए। गौरतलब है कि आईपीएल के अगले सीजन में दो नई टीमें जुड़ने जा रही हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से कहा,’ अगर मझे मुंबई इंडियंस के लिए तीन खिलाड़ी रिटेन करने होंगे तो मैं जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और इशान शर्मा को रिटेन करूंगा।’ उनसे जब पूछा गया कि क्यों वो हार्दिक पांड्या और इशान किशन में से इशान क्यों चुनेंगे तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं, युवा हैं और उम्र कम हैं। वो आपके लिए ज्यादा खेल सकते हैं। हार्दिक अगर गेंदबाजी नहीं करेंगे तो नीलामी में उतने महंगे भी नहीं जाएंगे। उनकी इंजरी टीमों के लिए चिंता का विषय है।

उन्होंने आगे कहा कि ईशान किशन ने जैसी पारी हैदराबाद के खिलाफ खेली है वो आने वाले समय में ऐसी कई पारियां खेलेंगे। उन्होंने इसकी वजह उनक टॉप ऑर्डर का बल्लेबाज होना बताया। वहीं भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि मैं मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को रिटेन करेंगे। शुक्रवार को इशान किशन ने हैदराबाद के खिलाफ 84 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 16 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की। 

Leave a Reply

Next Post

Air India की घर वापसी, बिग बुल की एंट्री, बदलेगा आसमान का रंग!

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 09 अक्टूबर 2021। लंबे समय से घाटे में चल रही एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया की घर वापसी हो गई है। इस एयरलाइन को टाटा समूह ने 18 हजार करोड़ रुपए की बोली जीत अपने नाम किया है। टाटा को ये सफलता ऐसे समय […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई