हमारी तस्वीर दिखाते फिर रहे हैं… आतंकी के पिता से कनेक्शन पर अखिलेश यादव का जवाब

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

हरदोई 21 फरवरी 2022। अहमदाबाद ब्लास्ट में फांसी की सजा पाने वाले आजमगढ़ के आतंकवादी के पिता को समाजवादी पार्टी का नेता बताकर भारतीय जनता पार्टी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरने में जुटी हुई है। पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य नेता अखिलेश यादव को आतंकियों का हमदर्द बता रहे हैं। इस बीच अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा है, ‘जनता ने जिनकी खड़ी कर दिया खटिया, उनके बयान हो गए हैं घटिया।’ अखिलेश ने यह भी कहा कि चुनाव में हार देखकर आरोप लगाए जा रहे हैं।   

अखिलेश यादव ने कहा, ”ये जो तस्वीर दिखाते फिर रहे हैं हमारी, वे लोग हैं जो चुनाव हार चुके हैं। पहलवान कौन खिसियाता है जो हारने लगता है। आप बाबा जी की शक्ल देखिए 12 बज गए कि नहीं। अब तो गोरखपुर वाले गाना गाने लगे हैं। जब से पैदल पैदल हुए हैं, पहले कहते थे कि यहां से लड़ेंगे, वहां से लड़ेंगे। जनता ने कहां भेज दिया इन्हें। जनता ने अपने घर भेज दिया या नहीं। सुनने में आया है कि 11 तारीख का टिकट भी कटवा लिया है।” 

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नेताओं के भाषण सुनिए इनके छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता है वो सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं। हर चरण में जनता आपस में मुकाबला कर रही है कि कौन भाजपा को कितने ज्यादा वोटों से हराएगा। अखिलेश यादव ने कहा, ”बाबा सीएम कहते हैं कि वो 24 घंटे काम करते हैं। लेकिन सरकारी विभागों में 11 लाख पद खाली हैं। सपा सरकार में लोगों को नौकरी और रोजगार देने का काम होगा।”

Leave a Reply

Next Post

सीएम योगी आदित्यनाथ के 80 बनाम 20 पर अमित शाह बोले- यह चुनाव हिंदू, मुस्लिम या यादव पर नहीं

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 21 फरवरी 2022। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों चुनावी जंग को 80 बनाम 20 फीसदी की लड़ाई बताया था। लेकिन होम मिनिस्टर अमित शाह का कहना है कि यह चुनाव हिंदू, मुस्लिम अथवा यादव का नहीं है। योगी आदित्यनाथ […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला