हिना रब्बानी खार ने इमरान खान को लताड़ा, बोलीं- सरकार बचाने के लिए अमेरिका से संबंध खराब कर दिए

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 01 अप्रैल 2022। 31 मार्च को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने जनता को संबोधित किया। इस संबोधन में उन्होंने अमेरिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो बाइडेन सरकार मुझे सत्ता से बेदखल करनी चाहती है। उनके इस बयान के बाद पाकिस्तान की सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। इमरान खान के इस बयान के बाद कई पाक नेताओं ने इमरान खान पर निशाना साधा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने इमरान खान को जमकर लताड़ा है। उन्होंने कहा है कि इमरान खान ने अपनी सत्ता बचाने के लिए अमेरिका-पाकिस्तान संबंध को खराब कर दिए हैं। अब से तीस साल बाद किसी को याद भी नहीं रहेगा कि इमरान खान कौन थे लोग सिर्फ यह याद रखेंगे कि एक प्रधानमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए अमेरिका-पाकिस्तान संबंधों को तोड़ दिया था।

पाकिस्तान के मसलों पर चोट करते हैं इमरान खान’

इमरान खान ने अपने भाषण में अमेरिका द्वारा पाकिस्तान में ड्रोन हमले शुरू करने के लिए वाशिंगटन की तीखी आलोचना की थी। इस पर हिना ने कहा है कि यह सिर्फ पाकिस्तान पीपल्स पार्टी का फैसला नहीं था। ड्रोन हमलों को लेकर हमारी नीति बेहद साफ थी। इमरान खान पर निशाना साधते हुए खार ने कहा है कि उनकी सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि वह अपने विरोधियों को चोट पहुंचाने की कोशिशों में पाकिस्तान के मसलों पर चोट करते हैं।

‘गैर-जिम्मेदार हैं इमरान खान’

हिना ने कहा है कि जब कोई व्यक्ति पीएम के पद पर नियुक्त होता है तो उसकी कुछ जिम्मेदारियां होती हैं जो उन्हें निभानी होती हैं। इमरान खान ने जिस तरह से गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार दिखाया है, मैं उससे वाकई में परेशान और नाराज हूं। उन्होंने अंदरूनी मसलों जो सार्वजनिक बना दिया है। इमरान खान द्वारा अपने फायदे के लिए राजनयिक केबल का इस्तेमाल करना ‘खतरनाक रुख’ है।

Leave a Reply

Next Post

भाजपा संसदीय दल की बैठक समाप्त, पीएम मोदी ने सांसदों से कहा- आप सभी अपने क्षेत्र में सेवा दें

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 05 अप्रैल 2022। भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक समाप्त हो गई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। वहीं बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच